Home मनोरंजन Sushmita Sen Rohman Shawl Romantic Photos: देखें दोनों की खूबसूरत फोटो

Sushmita Sen Rohman Shawl Romantic Photos: देखें दोनों की खूबसूरत फोटो

61
0

Sushmita Sen Rohman Shawl Romantic Photos: देखें दोनों की खूबसूरत फोटो :- बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सैन अपने बॉयफ्रेंड के साथ अक्सर सुर्खियां बटोरती रहती है। इस कपल को फैंस काफी पसंद करते है। फैंस के लिए हम एक अच्छी खबर लेकर आए है वो यह है की इस कपल जोड़ी ने शादी के बंधन में बंधने का फैसला कर लिया है। खबरों के अनुसार यह जोड़ी इसी साल नवंबर में शादी के बंधन में बंध सकती है। हाल ही में सुष्मिता सेन ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है। बता दें की सुष्मिता सेन के बॉयफ्रेंड का नाम रोमन शॉल है और इस फोटो को फैंस काफी पसंद कर रहे है। इस फोटो में दोनों ही काफी रोमांटिक मूड में दिख रहे है।

Sushmita Sen Rohman Shawl Romantic Photos


इस फोटो को शेयर करने के साथ-साथ दोनों ने फैंस को जन्माष्टमी की शुभकामनाएं दी है। सुष्मिता सेन ने इस दौरान कैप्शन में लिखा- My playful #humsafar on a road less travelled by! शेयर की गई इस खूबसूरत फोटो को काफी पसंद भी किया जा रहा है. फोटो पर अब तक काफी सारे लाइक और कमेंट्स आ चुके हैं. फैंस भी दोनों की जोड़ी की तारीफें कर रहे हैं साथ ही उनको भी जन्माष्टमी की शुभकामनाएं दे रहे हैं।

यह पहला मौका नहीं है जब सुष्मिता सेन की उनके बॉयफ्रेंड के साथ कोई फोटो सामने आई हो। इससे पहले भी कई बार यह कपल सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत फोटो शेयर करते रहे है। जिन्हे फैंस की तरफ से ढेरों लाइक, शेयर और कमेंट मिले। सुष्मिता और उनके बॉयफ्रेंड को फैंस काफी पसंद करते है और हर कोई चाहता है की यह प्यारी सी कपल जोड़ी शादी के बंधन में बंध जाए। सुष्मिता सेन अपनी कई खूबसूरत फोटो फैन्स के साथ सोशल मीडिया पर शेयर करती रही है।

Sushmita Sen Rohman Shawl Video

हाल ही में सुष्मिता सेन ने कुछ और फोटो और वीडियो शयेर की हैं. शेयर की गई फोटो वीडियो में उनकी दोनों बेटियां एक छोटे से बच्चे के साथ खेलती हुई नजर आ रही हैं. बता दें कि ये बच्चा उनके फ्रेंड का न्यू बॉर्न बेबी है, जिसको शेयर करते हुए सुष्मिता सेन ने लिखा Introducing my Godson AMADEUS. Congratulations to my darling friend Shreejaya & Chaitanya for creating this wonderful bundle of joy!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here