Home मनोरंजन Satellite Shankar Movie Trailer: फिल्म सैटेलाइट शंकर का ट्रेलर हुआ जारी, देखे-...

Satellite Shankar Movie Trailer: फिल्म सैटेलाइट शंकर का ट्रेलर हुआ जारी, देखे- Video

66
0

Satellite Shankar Movie Trailer: फिल्म सैटेलाइट शंकर का ट्रेलर हुआ जारी, देखे- Video बॉलीवुड एक्टर सूरज पंचोली की आने वाली फिल्म सेटेलाइट शंकर का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। इस मूवी के ट्रेलर को जारी करने की जानकारी कुछ दिन पहले ही सामने आ चुकी थी और अब कुछ समय पहले ही फिल्म निर्माताओं ने ट्रेलर वीडियो को जारी कर दिया है। फिल्म के ट्रेलर के साथ ही फिल्म की रिलीज डेट पर से भी पर्दा उठा गया है। फिल्म का ट्रेलर बड़ा ही जबरदस्त है और इस फिल्म में भरपूर एक्शन सीन देखने को मिलेंगे।

Satellite Shankar Movie Trailer: फिल्म सेटेलाइट शंकर का ट्रेलर हुआ जारी, देखे- Video
Satellite Shankar Movie Trailer: फिल्म सेटेलाइट शंकर का ट्रेलर हुआ जारी, देखे- Video

Satellite Shankar Movie Trailer

सूरज पंचोली स्टारर मूवी सेटेलाइट शंकर की रिलीज डेट में बदलाव किया गया है। जिसकी वजह से यह फिल्म सुर्खियों में बनी हुई है। अब फिल्म की फाइनल तारीख का ऐलान कर दिया गया है। आज जारी किए गए ट्रेलर में फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कब आएगी। इसकी भी जानकारी दे दी गई है। बता दें की इस फिल्म के पहले ही कई पोस्टर और टीजर आ चुके है। जिन्हे दर्शकों ने काफी पसंद किया है। अब देखना होगा की दर्शक फिल्म के ट्रेलर को कितना पसंद करते है।

War Movie Box office Collection

फिल्म सैटेलाइट शंकर का ट्रेलर

इरफान कमल के डायरेक्‍शन में बनी फिल्‍म सेटेलाइट शंकर की कहानी एक ऐसे आर्मी मैन की कहानी दर्शाती है जो सीमा पर दुश्‍मनों के साथ लड़ने के साथ ही सामाजिक ताने बाने और सिस्‍टम से भी लड़ रहा है। यह फिल्म भारतीय सेना के जवान पर आधारति है। फिल्म में दिखाया गया है की कैसे एक सैनिक बॉर्डर पर दुश्मनों से लड़ता है और फिर उसे अपने ही देश में समाज में मौजूद बुरे लोगों का भी सामना करना पड़ता है। इस दौरान उसे कई परेशानियों से जूझना पड़ता है।

इससे पहले भी भारतीय सेना पर बॉलीवुड में फिल्में बन चुकी है जिन्हे दर्शकों ने काफी पसंद किया है। इन फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छी कमाई की है। अब देखना की सूरज पंचोली की यह फिल्म दर्शकों को कितना पसंद आती है। फिल्म का ट्रेलर काफी अच्छा है। हमें अपनी प्रतिक्रिया कमेंट में जरूर लिखे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here