Home मनोरंजन Salman Khan Dabangg 3 Release Date: क्रिसमस के मौके पर दिसंबर को...

Salman Khan Dabangg 3 Release Date: क्रिसमस के मौके पर दिसंबर को होगी रिलीज

72
0

Salman Khan Dabangg 3 Release Date: क्रिसमस के मौके पर दिसंबर को होगी रिलीज :- बॉलीवुड एक्टर सलमान खान और एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा आजकल अपनी आने वाले फिल्म दबंग 3 की शूटिंग में व्यस्त है। हाल ही में सलमान खान ने फिल्म के निर्देशक प्रभु देवा के साथ सोशल मीडिया पर चुलबुल पांडे लुक में अपनी एक फोटो शेयर की है। इस लुक के साथ ही सलमान ने अपनी अपकमिंग फिल्म दबंग 3 की रिलीज डेट पर से भी पर्दा उठा दिया है। बता दें की सलमान खान की फिल्म दबंग 3 बॉक्स ऑफिस पर क्रिसमस के मौके पर 20 दिसंबर 2020 को रिलीज होगी। यह फिल्म हिंदी, कन्नड़, तमिल और तेलुगू भाषा में सिनेमाघरों में दस्तक देगी। सलमान खान की लोकप्रियता को ध्यान में रखते हुए फिल्म को चार भाषा में रिलीज किया जा रहा है।

फिल्म दबंग सलमान खान की सुपरहिट फिल्मों में से एक है। अब इस फिल्म का तीसरा पार्ट बन रहा है। जिसको लेकर सलमान के फैंस काफी उत्साहित है। इस फिल्म में सलमान खान के अलावा सोनाक्षी सिन्हा, अरबाज खान और विलेन के किरदार में साऊथ के एक्टर किच्चा सुदीप होंगे।

Salman Khan’s Dabangg 3 in four languages on December 20

फिल्म दबंग 3 प्रभु देवा के निर्देशन में बन रही है। इनदिनों फिल्म के लास्ट शेड्यूल की शूटिंग जारी है जो आने वाले दिनों में खत्म हो जाएगी। इस फिल्म से सलमान खान का लुक सामने आ चूका है। चार भाषाओं में फिल्म को रिलीज कर सलमान खान भी प्रभास की फिल्म बाहुबली, साहो की राह पर चलते नजर आ रहे हैं. खैर साउथ में बैठे सलमान खान के फैंस इस खबर को सुनकर काफी खुश हो रहे होंगे।

सलमान खान अक्सर अपनी फिल्मों को ईद के मौके पर रिलीज करते रहे है और अब उन्होंने क्रिसमस को भी अपनी फिल्मों के लिए चुन लिया है। बता दें की दबंग 3 के साथ कोई मूवी रिलीज नहीं होगी। ऐसे में उम्मीद है की दबंग 3 शानदार कमाई करने में सफल होगी।

Dabangg 3 Release Date

कुछ समय पहले सलमान खान की फिल्म भारत रिलीज हुई थी। जो बॉक्स ऑफिस पर हिट रही। इसके अलावा दबंग 3 के बाद सलमान संजय लीला भंसाली की फिल्म इंशाअल्लाह की शूटिंग शुरू करेंगे जिसमें उनके साथ आलिया भट्ट रोमांस करती नजर आएंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here