Home मनोरंजन Punjabi Movie Ardab Mutiyaran Box Office Collection DAY 13: फिल्म अर्दब मुटियारण...

Punjabi Movie Ardab Mutiyaran Box Office Collection DAY 13: फिल्म अर्दब मुटियारण 12th Day Kamai

99
0

Punjabi Movie Ardab Mutiyaran Box Office Collection DAY 13: फिल्म अर्दब मुटियारण 12th Day Kamai इस हफ्ते पंजाबी सिनेमाघरों में दर्शकों का मनोरजन करने के लिए पंजाबी फिल्म अर्दब मुटियारण आ रही है। यह फिल्म इस हफ्ते शुक्रवार 18 अक्टूबर को रिलीज हो रही है। ये एक रोमांटिक कॉमेडी मूवी है। जिसे मानव शाह ने डायरेक्ट किया है। जबकि फिल्म को गुनबीर सिंह सिंधु और मनमोर्ड सिंधु द्वारा प्रोडूसड किया गया है। फिल्म को अच्छे रिव्यु मिले है और चारों तरफ फिल्म की काफी तारीफ सुनने को मिल रही है। अब यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है और इस फिल्म की पहले दिन की कमाई और बॉक्स कलेक्शन के बारे में जानने के लिए आप सभी बेताब होंगे।

Punjabi Movie Ardab Mutiyaran Box Office Collection Prediction: फिल्म अर्दब मुटियारण 1st Day Kamai
Punjabi Movie Ardab Mutiyaran Box Office Collection Prediction: फिल्म अर्दब मुटियारण 1st Day Kamai

Punjabi Movie Ardab Mutiyaran Box Office Collection

आज से काफिब एक महीने फिल्म का फर्स्ट लुक सामने आया है जिसे खूब लाइक और शेयर मिले थे। फिल्म के फर्स्ट लुक एक सामने आने के बाद ही इस फिल्म की चर्चाएं सोशल मीडिया पर होने लगी थी। इस फिल्म को देखने के लिए दर्शकों में काफी उत्साह देखा जा रहा है। पंजाबी मूवी देखने वाले दर्शक इस फिल्म को जरूर देखने जाएँगे। ऐसी उम्मीद की जा रही है की फिल्म पहले ही दिन अच्छी कमाई करने में सफल होगी और वीकेंड पर फिल्म अच्छा बिज़नेस करेगी।

फिल्म अर्दब मुटियारण 12th Day Kamai

इस फिल्म में कई सारे कलाकार काम कर रहे है। जैसे- सोनम बाजवा (Sonam Bajwa), निंजा (Ninja), बी एन शर्मा (B N Sharma), उपासना सिंह (Upasana Singh), मेहरीन पीरज़ादा (Mehreen Pirzada), सुदेश लहरी (sudesh Lehri) और मायरा सिंह (Myra Singh)। इन सभी लोगों ने अच्छा काम किया है। अब उम्मीद की जा रही है की फिल्म दर्शकों का मनोरंजन में सफल जाए।

Punjabi Movie Tara Mira Box Office Collection

Punjabi Movie Unni Ikki Box Office Collection

फिल्म की कहानी एक फाइनेंस रिकवरी एजेंट बबलू बैंस के इर्द-गिर्द घूमती है, जो किसी को यह नहीं बताता कि उसे क्या करना है। वह स्वतंत्र है और जानती है कि चीजों को कैसे प्राप्त किया जाए, लेकिन फिर उसकी शादी हो जाती है। एक नए परिवार का हिस्सा, क्या बबलू खुद के लिए एक स्टैंड ले सकता है? यह एक कमाल की फिल्म है और हमें पूरा यकीन है कि आप सभी इसे पसंद करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here