Home मनोरंजन PM Narendra Modi Biopic Movie Mann Bairagi First Look, Poster: प्रभास ने...

PM Narendra Modi Biopic Movie Mann Bairagi First Look, Poster: प्रभास ने शेयर किया फिल्म ‘मन बैरागी’ का फर्स्ट लुक

67
0

PM Narendra Modi Biopic Movie Mann Bairagi First Look, Poster: प्रभास ने शेयर किया फिल्म ‘मन बैरागी’ का फर्स्ट लुक बाहुबली फेम एक्टर प्रभास ने आज पीएम नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर अपनी आने वाली नई फिल्म मन बैरागी का फर्स्ट लुक शेयर किया है। यह फिल्म पीएम मोदी के जीवन पर आधारित है जिसमें पीएम मोदी की किशोरावस्था और जवानी के दिनों को दिखाया जाएगा। फिल्म मन बैरागी के पोस्टर ने आते ही सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। फिल्म के पोस्टर को प्रभास ने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा- ‘ एक स्पेशल फिल्म एक स्पेशल व्यक्ति के लिए, स्पेशल फिल्ममेकर के द्वारा स्पेशल दिन पर.’ प्रभास ने आगे कहा, ‘संजय लीला भंसाली और महावीर जैन की इस फिल्म का पहला लुक शेयर करते हुए मुझे बहुत खुशी हो रही है.’

PM Narendra Modi Biopic Movie Mann Bairagi First Look, Poster
PM Narendra Modi Biopic Movie Mann Bairagi First Look, Poster

फिल्म मन बैरागी फर्स्ट लुक

प्रभास के इस पोस्ट पर उनके फैंस ढेरों लाइक और कमेंट कर रहे है। बता दें की भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 69 वां जन्मदिन है जिसे यादगार बनाने के लिए आम जनता से लेकर सेलिब्रिटी तक अपने-अपने अंदाज में जन्मदिन की बधाई दें रहे है। पीएम मोदी को हैप्पी बर्थडे की बधाई दें वालो का ताँता लगा हुआ है। सोशल मीडिया पर पीएम मोदी आज खूब ट्रेंड कर रहे है।

यह पहला मौका नहीं जब पीएम मोदी के जीवन पर कोई फिल्म बनी हो। लेकिन फिल्म मन बैरागी में पीएम मोदी के जीवन से जुड़े कई ऐसे पहलू देखने को मिलेंगे जिनके बारे में आप सभी को शायद ही मालूम हो। इस फिल्म को संजय लीला भंसाली प्रोड्यूस कर रहे है। जबकि फिल्म का निर्देशन संजय त्रिपाठी कर रहे है। इन्होने ने ही फइल्म की कहानी लिखी है। फिल्म फर्स्ट पोस्टर के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर इस फिल्म को लेकर चर्चा शुरू हो गई है।

पीएम नरेंद्र मोदी का जन्म 17 सितंबर, 1950 को गुजरात के वडनगर में हुआ था. नरेंद्र मोदी 2001 से 2014 तक गुजरात के मुख्यमंत्री पद पर रहे है और 2014 में लोकसभा चुनाव में अभूतपूर्व जीत के बाद वे देश के प्रधानमंत्री बने. नरेंद्र मोदी ने अपनी ऐतिहासिक जीत को 2019 में भी दोहराया और वे दूसरी बार देश के प्रधानमंत्री बने.

Chhichhore Box Office Collection

इस फिल्म के पोस्टर को अक्षय कुमार ने भी शेयर किया है। जिसपर लोगों कमेंट कर अक्षय को बुरा भला कह रहे है। दरअसल बता दें की अक्षय कुमार के पास इस समय भारत की नागरिकता नहीं है। उनके पास कनाडा की नागरिकता है। जब उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट में यह कहा की हमारे प्रधानमंत्री तो इस बात से कई यूजर भड़क गए और उन्हें कमेंट कर देश की नागरिकता लेने की नसीहत देने लगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here