Home मनोरंजन Pari Box Office Collection: जाने परी मूवी की आठवे दिन की कमाई?

Pari Box Office Collection: जाने परी मूवी की आठवे दिन की कमाई?

98
0

Pari Movie Box Office Collection 8th Day Income (परी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन): अनुष्का शर्मा की फिल्म ‘परी’ होली के त्यौहार पर 2 मार्च को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई। इस के फिल्म के निर्माता प्रोसित रॉय के साथ अनुष्का शर्मा के भाई करनेष शर्मा है। अनुष्का शर्मा परी मूवी से पहले भी अपने ही प्रोड्क्शन हाउस के तहत दो फिल्में बना चुकी है एक फिल्म ‘NH10’ और दूसरी ‘फिल्लौरी’ हैं। ‘NH10’ को बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों की ओर से सकारात्मक रिस्पांस मिला था, जब फिल्लौरी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। हालांकि इसबार फिल्म परी के बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन करने की उम्मीद की जा रही है।

Pari Box Office Collection: जाने परी मूवी की पहले दिन की कमाई?

परी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

इंडियन एक्सप्रेस की खबर के मुताबिक, फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर अक्षय राठी ने बताया की, ”फिल्म परी में अनुष्का शर्मा का लुक बेहद भयानक है। विक्रम भट्ट और रामगोपाल वर्मा की हॉरर फिल्मों की कहानी अधिकांश एक जैसी ही रहीं। फिल्म 1920 की कहानी हॉटेट 3डी से मिलती जुलती थी। वही रामगोपाल वर्मा की साल 2003 में रिलीज हुई फिल्म ‘भूत’ में उर्मिला मातोंडकर लीड रोल में नजर आई थी, इस बार फिल्म परी में अनुष्का शर्मा का किरदार बेहतरीन रहा और फिल्म की कहानी भी काफी अलग है।”

फिल्म परी ने पहले दिन 4.36 करोड़ रूपये कमाएँ|

परी मूवी ने दूसरे दिन शनिवार को 5.47 करोड़ रूपये का कलेक्शन किया|

परी ने तीसरे दिन रविवार को 5.51 करोड़ रूपये कमाएँ|

परी ने चौथे दिन 2.14 करोड़ रूपये कमाएँ|

परी ने पाँचवें दिन 1.87 करोड़ रूपये कमाएँ|

परी ने सातवें दिन 1.73 करोड़ रूपये कमाएँ|

परी मूवी की सातवें दिन की कमाई 1.67 करोड़ रूपये हुई|

फिल्म परी ने अब तक भारत में कुल 22.75 करोड़ रूपये का बिसिनेस किया|

ये भी पढ़े- Sonu Ke Titu Ki Sweety Box Office Collection: जाने अब तक की टोटल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन|

Welcome to New York Box Office Collection

Secret Superstar Box Office Collection

पद्मावत बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

PadMan Box Office Collection

टाइगर जिंदा है बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

उन्होंने आगे कहा की, ”हॉरर फिल्में वाइड रेंज के दर्शकों को लुभाती हैं। फिल्म की कमाई की बात करते हुए, फिल्म ‘परी’ की पहले दिन की कमाई 2-3 करोड़ रुपए और फिल्म के वीकेंड का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 11-13 करोड़ रुपए रहने की सम्भावना है।” प्रोसित रॉय द्वारा निर्देशित फिल्म ‘परी’ को भारत में 1400 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया, वही अन्य देशों में 165 स्क्रीन्स पर रिलीज़ हुई है। यदि पूरे वर्ल्ड वाइड स्क्रीन्स की बात करें तो अनुष्का शर्मा स्टारर फिल्म को 1565 स्क्रीन्स पर रिलीज़ किया गया है। फिल्म परी के स्क्रीन आंकड़ों की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करके दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here