Home मनोरंजन हीर मान जा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: Pakistani Heer Maan Ja 9th Day...

हीर मान जा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: Pakistani Heer Maan Ja 9th Day कमाई #BOC 8th Day Total Earning

92
0

हीर मान जा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: Pakistani Heer Maan Ja 9th Day कमाई #BOC 8th Day Total Earning :- पाकिस्तानी फिल्म हीर मान जा ईद के त्यौहार पर पाकिस्तानी सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है। इस फिल्म का निर्देशन अजफर जाफरी ने किया है इमरान राजा काज़मी प्रोड्यूस कर रहे है। IRK बैनर तले बानी इस फिल्म को ट्रेड एनालिस्ट की तरफ से अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। हीर मान जा की पहले दिन की कमाई और बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में इस आर्टिकल में पढ़े-

अजफर जाफरी के निर्देशन में बनी इस फिल्म की कमाई ज्यादा होने की उम्मीद नहीं है। फिल्म को मौके पर ही रिलीज हो रही अन्य दो फिल्मों से कड़ी टक्कर मिलेगी। ऐसे में फिल्म की कमाई पहले दिन 2 से 3 करोड़ रूपये रहने का अनुमान है। हालाँकि फिल्म की कमाई में वीकेंड पर इजाफा देखने को मिलेगा। फिल्म में सभी ने अच्छा काम किया है।

पाकिस्तानी हीर मान जा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

फिल्म के टीजर और ट्रेलर को दर्शकों की तरफ से सकारात्मक रिस्पॉन्स मिला था, और इस फिल्म को थिएटर के लिए लोगों में खासा उत्साह देखा जा रहा है। इस फिल्म में क़य्यूम अंसारी, अली रेहमान खान, और हरीम फ़ारूक़ मुख्य भूमिका में नजर आएँगे। फिल्म में फैज़ान शैख़, शामायले खट्टक, समी खान और मोजिज़ हसन सपोर्टिंग रोल में दिखेंगे।

हीर और कबीर गलतफहमी और त्रासदी के बाद भागते हैं। वर्षों बाद, एक मुठभेड़ होती है जो एक रोलर कोस्टर राइड की यात्रा की ओर ले जाती है जबकि हीर खतरे में है। क्या कबीर समय से पहले खत्म होने के लिए हीर को बचाने का प्रबंधन करेंगे?

Heer Maan Ja Box Office Collection

फिल्म में काफी सस्पेंस देखने को मिलेगा। रोमांस के साथ-साथ कॉमेडी का तड़का सिनेमाघरों में दर्शको का मनोरंजन करने के काफी हद तक कामयाब होगा। उम्मीद करते है की फिल्म आप सभी का मनोरंजन करने में सफल होगी।

फिल्म हीर मान जा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन और रोजाना की कमाई के बारे में जानने के लिए इस पोस्ट को डेली चेक करें। हम इस फिल्म की कमाई के सभी आंकड़े इस पोस्ट में उपलब्ध करवाएंगे। अन्य किसी फिल्म की कमाई के बारे में जानने के लिए मनोरंजन की कैटेगरी पर क्लिक करें या फिर सर्च बॉक्स फ में जाकर फिल्म का नाम लिखे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here