Lootcase Movie Teaser Video: फिल्म लूटकेस का टीजर हुआ रिलीज

80
0

Lootcase Moive Teaser Video: फिल्म लूटकेस का टीजर हुआ रिलीज कुणाल केमू की अपकमिंग फिल्म लूटकेस का टीजर रिलीज हो गया है। फिल्म के टीजर में कुणाल केमू एक प्रेमी के रूप में नजर आ रहे है जो प्रेम पत्र लिखते हुए दिख रहे है। अपनी प्रेमिका के लिए लिखे गए इस पत्र में उन्होंने 21वीं सदी की शायरी लिखी है। जिसे सुन इस फिल्म को देखने के लिए दर्शक उत्साही हो गए है। फिल्म का टीजर काफी फनी और मजेदार है। नीचे इस पोस्ट में फिल्म लूटकेस का टीजर वीडियो शेयर किया गया है।

Lootcase Movie Teaser Video: फिल्म लूटकेस का टीजर हुआ रिलीज
Lootcase Movie Teaser Video: फिल्म लूटकेस का टीजर हुआ रिलीज

फिल्म लूटकेस टीजर

फिल्म के टीजर को खुद कुणाल खेमू ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। फिल्म के टीजर वीडियो को शेयर करते हुए कुणाल ने लिखा- प्रेम कहानिया तो बहुत सारी देखि होंगी, लेकिन ऐसी प्रेम कहानी सिर्फ सोची होगी मेरे प्यार से जल्द ही मिलूंगा और आपको एक मनोरंजक सैर कराऊंगा। कुणाल की इसपोस्ट को पढ़ने के बाद फैंस काफी उत्साहित नजर आ रहे है। टीजर को देखने से ऐसा लग रहा है की फिल्म में प्रेम कहानी अलग और मजेदार होने वाली है।

फिल्म लूटकेस के टीजर में कुणाल खेमू का शानदार वॉयस ओवर है। इसमें एक सूटकेस सड़क पर आगे बढ़ रहा है और कुणाल खेमू सूटकेस से बातें कर रहे है। कुणाल खेमू इसमें कह रहे है कि ऐ कौन है रे तू, आया किधर से किसी के खून पसीने का तो नहीं है न या फिर काली कमाई का। फिर इसके बाद कुणाल खेमू कहते है कि नहीं-नहीं मैं काले गोरे में भेदभाव नहीं करता। कुणाल आगे कहत है कि मैं जानता हूं तो मेरा नहीं है पर तू है किसका। कुणाल खेमू फिल्म से जुड़े सितारों और मेकर्स ने लूटकेस फिल्म का टीजर फैंस से शेयर किया है।

Mission Mangal Box Office Collection

इस फिल्म में कुणाल खेमू, नंदन कुमार के रोल में नजर आएंगे। जो एक प्रेमी है वही रसिका उनकी प्रेमिका है जो बाला राठौर के किरदार में है। फिल्म में रणवीर शौरी पुलिस ऑफिस के रोल में नजर आएँगे। फिल्म लूटकेस फॉक्स स्टार प्रोडक्शन हाउस में बन रही है जो सिनेमाघरों में 11 अक्टूबर को दस्तक देगी। इस फिल्म का क्लैश एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की फिल्म स्काई इज पिंक के साथ क्लैश होने वाला है। जिसका असर फिल्म की कमाई पर पड़ सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here