Home मनोरंजन कुल्फी कुमार बाजेवाला 9th अगस्त 2019: सिकंदर ने अमायरा और कुल्फी को...

कुल्फी कुमार बाजेवाला 9th अगस्त 2019: सिकंदर ने अमायरा और कुल्फी को एक करने के लिए बनाया म्यूजिक प्ले

178
0

कुल्फी कुमार बाजेवाला 9th अगस्त 2019: सिकंदर ने अमायरा और कुल्फी को एक करने के लिए बनाया म्यूजिक प्ले :- स्टार प्लस के शो कुल्फी कुमार बाजेवाला के लेटेस्ट एपिसोड में देखा गया की मिया कुल्फी का म्यूजिक एडमिशन करवाने की बात कहती है। मिया बताती है की स्कूल में म्यूजिक के साथ-साथ पढ़ाई भी होती है। कुल्फ़ यह बात सुनकर काफी खुश हो जाती है। उधर सिकंदर कुल्फी को याद करके रोने लगता है। कुल्फी का भी यही हाल है।

सिकंदर रोते हुए सोचता है की वह अपने जीवन में किसी भी रिश्ते को ठीक से नहीं समझ पाया। वही अमायरा स्कूल छोड़ देती है लवली अमायरा को स्कूल जाने के लिए समझाती है लेकिन अमायरा लवली की बात नहीं सुनती। लवली अमायरा को समझाती है कि स्कूल जाना बहुत जरूरी होता है लेकिन अमायरा कुछ सुनने को तैयार नहीं होती हैं।

कुल्फी कुमार बाजेवाला 9th अगस्त 2019

सिकंदर अपने दोस्त के साथ मलकर म्यूजिक प्रोड्यूस करना चाहता है लेकिन उसका दोस्त उसे कहता है की एक बेटी तो तुझे छोड़कर जा चुकी है और दूसरी तेरी बात नहीं सुनती, मैं ऐसे व्यक्ति के साथ काम नहीं कर सकता। वही सिकंदर को एक आदमी मिलता है जो उसकी मदद करने के लिए तैयार हो जाता है। इस व्यक्ति को अपना थिएटर बचाना है और सिकंदर को अपनी दोनों बेटी को एक करना है।

अमायरा के स्कूल नहीं जाने वाली बात लवली सिकंदर को बताती है। इसके बाद सिकंदर किसी से कुछ भी जबरदस्ती मत करवाओ। सिकंदर अमायरा को थिएटर में होने वाले म्यूजिक शो के लिए ऑडिशन देने के लिए कहता है। सिकंदर म्यूजिकल प्ले बनाने की बात करता है। उसके बाद सिकंदर मिया के घर पर जाता हैं. सिकंदर एक बार कुल्फी से बात करता हैं. सिकंदर को कुल्फी को बोलता है कि मैं तुझे लेने नहीं आया हूं. सिकंदर कुल्फी को बताता है कि ग्रैंड थिएटर में प्ले होने वाला है वहां तुझे बहुत फायदा होगा. सिकंदर ने बताता है कि मेरा इसमें कोई हाथ नहीं है. वहीं कुल्फी बताती है कि वह बोडिंग स्कूल जाउंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here