Home मनोरंजन Kulfi Kumar Bajewala 31st August 2019 Written Updates! कुल्फी और अमायरा को...

Kulfi Kumar Bajewala 31st August 2019 Written Updates! कुल्फी और अमायरा को किया बेघर

158
0

Kulfi Kumar Bajewala 31st August 2019 Written Updates! कुल्फी और अमायरा को किया बेघर :- स्टार प्लस के शो कुल्फी कुमार बाजेवाला के लेटेस्ट शो में देखने को मिलता है की कुल्फी और अमायरा चॉल में सब बच्चों के साथ मटका ढूंढती है। इस बीच अमायरा काफी डरी हुई होती है। चॉल के सब लोग सिकंदर के कमरे के बाहर खड़े हो जाते है, उन्हें लगता है की सिकंदर ने ही पूरे चॉल की लाइट काट दी है। सिकंदर बाहर से आता है और अपनी बेटी को ढूंढने लगता है। चॉल के सभी लोग कहते है की बिजली इसी ने काटी है और अब नाटक कर रहा है।

Kulfi Kumar Bajewala 31st August 2019 Written Updates

वही दूसरी तरफ कुल्फी और अमायरा मटका को ढूंढ रहे होते है। तभी मटका सभी डरा देता है। मटका सभी को डराने के लिए भूत बनकर आता है और सभी बच्चे उसे देखकर काफी डर जाते है। इसी बीच सिकंदर वहां आ जाता है, अमायरा बहुत डरी होती हैं. लेकिन इस बीच कुल्फी और अमायरा को मटका नहीं मिलता हैं. वहीं सिकंदर अपनी दोनों बेटिय के लिए सेडविच बनाता है. अमायरा काफी डरी हुई होती हैं. सिकंदर दोनों बोटियो को बोलता है कि मैं सही रास्ते पर चलूंगा।

अमायरा सिकंदर से बोलती है की हमे यहाँ पर कितने दिन तक रहना पड़ेगा। सिकंदर कहता है की उन्हें 6 महीने तक यही पर रहना होगा। दूसरी तरफ चॉल के लोग सिकंदर को पानी नहीं देने का प्लान बनाते है। कुल्फी अमायरा को कहती है की वह कोई भूत नहीं बल्कि मटका था। उस मटका को ढूंढना होगा नहीं तो ये लोग हमें इस चॉल से निकाल देंगे।

क्या कुल्फी और अमायरा को मटका मिल जाएगा? या फिर चॉल के लोग सिकंदर और उसके बच्चों को चॉल से बाहर कर देंगे। यह जानने के लिए देखिए कूफ़ी कुमार बाजेवाला शो का आज आने वाला एपिसोड।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here