Home मनोरंजन Kulfi Kumar Bajewala 22nd August 2019 Written Updates! जिमी ने सिकंदर के...

Kulfi Kumar Bajewala 22nd August 2019 Written Updates! जिमी ने सिकंदर के घर पर कब्जा किया

83
0

Kulfi Kumar Bajewala 22nd August 2019 Written Updates! जिमी ने सिकंदर के घर पर कब्जा किया :- स्टार प्लस के पॉपुलर शो कुल्फी कुमार बाजेवाला के लेटेस्ट एपिसोड में देखने को मिलता है की अमायरा लवली के जेल जाने की वजह से काफी परेशान दिखती है। वही कुल्फी अमायरा को समझाते उसे भगवान कृष्ण की तरह बनने की नसीहत देती है। फिर अमायरा थोड़ा खुश हो जाती है। फिर अमायरा और कुल्फी एक दूसरे के साथ टाइम स्पेंड करते है। वही दूसरी तरफ सिकंदर काफी परेशान होता है। लवली को सिकंदर से नफरत हो जाती है क्योंकि लवली को जेल सिकंदर की वजह से ही हुई है।

वही जिमी सिकंदर के घर पर पुलिस और वकील के साथ जाता है। घर पर पहुंचकर जिमी सिकंदर को कहता है की ये घर तेरा नहीं है बल्कि मेरा है। यह बात सुनकर सिकंदर के होश उड़ जाते है और वह काफी परेशान हो जाता है। जिमी सिकंदर को घर से निकलने को कहता है। सिकंदर को पता चलता है की जिमी ने घर धोखे से अपने नाम किया है। जिमी सिकंदर से और कार की छीन लेता है।

Kulfi Kumar Bajewala 22nd August 2019 Written Updates

उधर जेल में लवली को कुल्फी की मामी मिल जाती है। इधर जिमी सिकंदर और उसके परिवार को घर बेघर कर देता है। शो के नेक्स्ट एपिसोड में देखने को मिलेगा की सिकंदर इन सब परेशानियों के बीच कुल्फी और अमायरा को सुरक्षित जगह भेज देगा। अब वह अपनी दोनों बेटियों से दूर हो जाता है। कल देखने को मिलेगा कि क्या सिकंदर अपनी बेटियो के लिए उनसे दूर हो जाएगा. वहीं सिकंदर अपना घर कैसे वापस लेगा।

कुल्फी कुमार बाजेवाला काफी इंट्रेस्टिंग मोड़ पर चल रहा है। इन दिनों शो में काफी ज्यादा सस्पेंस देखने को मिल रहा है। शो के बारे में कुछ भी प्रिडिक्शन नहीं किया जा सकता है। कुल्फी कुमार बाजेवाला शो के लेटेस्ट अपडेट को जानने के लिए बने रहे हमारे साथ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here