Home मनोरंजन KGF Chapter 2 Poster: केजीएफ 2 का नया पोस्टर हुआ जारी, ये...

KGF Chapter 2 Poster: केजीएफ 2 का नया पोस्टर हुआ जारी, ये एक्टर निभाएगा अधीरा का रोल

177
0

KGF Chapter 2 Poster: केजीएफ 2 का नया पोस्टर हुआ जारी, ये एक्टर निभाएगा अधीरा का रोल कन्नड़ फिल्म केजीएफ के चेप्टर 1 को मिली सलफता के बाद अब इस फिल्म का चेप्टर 2 आएगा। फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है और कुछ समय पहले केजीएफ 2 का एक पोस्टर जारी किया गया है। इस पोस्टर में बॉलीवुड एक्टर संजय रहे है। आज जन्मदिन है और इस मौके पर अपकमिंग फिल्म केजीएफ 2 का पोस्टर रिलीज किया गया है। इस फिल्म में संजय दत्त लीड रोल में होंगे। केजीएफ 2 में संजय दत्त अधीर के किरदार में नजर आएँगे। केजीएफ चेप्टर 2 का पोस्टर बड़ा धांसू है।

KGF Chapter 2 Poster: केजीएफ 2 का नया पोस्टर हुआ जारी, ये एक्टर निभाएगा अधीरा का रोल
KGF Chapter 2 Poster: केजीएफ 2 का नया पोस्टर हुआ जारी, ये एक्टर निभाएगा अधीरा का रोल

केजीएफ चेप्टर 2 पोस्टर

कन्नड़ एक्टर यश स्टारर केजीएफ चेप्टर 1 मूवी साउथ ही नहीं बल्कि नार्थ के दर्शकों को भी काफी पसंद आई थी। केजीएफ चेप्टर 1 ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिज़नेस किया था। इसके पहले पार्ट में ही दूसे पार्ट के बनने का एलान कर दिया गया था और अब केजीएफ 2 की शूटिंग भी शुरू हो गई है। फिल्म मेकर्स ने आज केजीएफ चेप्टर 2 का नया पोस्टर जारी कर अधीरा का किरदार कौन निभा रहा है। इस पर से पर्दा उठा दिया है।

बता दें की कुछ दिन पहले जारी किया गया था जिसमें अधीरा को इंट्रोड्यूस किया गया था। हालाँकि फिल्म के इस पोस्टर में एक व्यक्ति की बंद मुट्ठी नजर आ रही थी और उसका बैक सीन दिखाया गया। इस व्यक्ति ने शेर की डिजाइन की एक अंगूठी पहन रखी है। इस पोस्टर में अधीरा की शक्ल नहीं नजर आई, लेकिन मीडिया न्यूज़ में खबर चल रही तकि 29 जुलाई को अधीरा के किरदार पर से पर्दा उठा जाएगा और आज यह पता चल गया है की अधीरा का किरदार कौन निभा रहा है?

Prasthanam Movie Poster: संजय दत्त की अपकमिंग मूवी ‘प्रस्थानम’ का पोस्टर हुआ जारी, इस दिन जारी होगा टीजर

केजीएफ चैप्टर 1 फिल्म 21 दिसंबर 2018 को रिलीज हुई थी। इसे हिंदी, कन्नड़, तेलुगू, तमिल और मलयालम भाषा में रिलीज किया गया था। यह फिल्म 80 करोड़ रुपये के बजट में बनी थी. इसका लेखन और निर्देशन प्रशांत नील ने किया था. इसमें यश के अलावा श्रीनिधी शेट्टी, रामचंद्र राजू ने मुख्य किरदार निभाया था. दूसरे पार्ट को भी प्रशांत नील डायरेक्टर कर रहे हैं. इसमें श्रीनिधी शेट्टी फीमेल लीड में नजर आएंगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here