Home मनोरंजन Kasautii Zindagii Kay 2 23rd July 2019 Written Updates! प्रेरणा और बजाज...

Kasautii Zindagii Kay 2 23rd July 2019 Written Updates! प्रेरणा और बजाज के कमरे में आग

71
0

Kasautii Zindagii Kay 2 23rd July 2019 Written Updates! प्रेरणा और बजाज के कमरे में आग :- स्टार प्लस के रियलिटी शो कसौटी जिंदगी की 2 में लटेंट एपिसोड में दिखाया गया की प्रेरणा मिस्टर बजाज पर चिल्लाती है और उसे कहती है तम यह सोच भी कैसे सकते हो की मैं तुम्हारे साथ यहाँ हनीमून मनाने आई हूँ। इस दौरान प्रेरणा बताती है की वह अनुराग के बच्चे की माँ बनने वाली है और वह सिर्फ अनुराग से ही प्यार करती है। प्रेरणा यह सब बोलकर जा रही होती है तभी बजाज उसे रोकता है और कहता है की वह यहाँ उसके साथ हनीमून मनाने नहीं आया है। वह प्रेरणा को मुझे पता है की तुम प्रेग्नेंट हो। यहाँ हनीमून की सजावट होटल मैनेजमेंट ने की है। Tujhse Hai Raabta Today Written Updates

बजाज प्रेरणा की कहता है की वह चाहता ओट पैसे देकर लड़की ला सकता था लेकिन वह ऐसा नहीं है। मिस्टर बजाज प्रेरणा को कहता है की उसने कभी किसी महिला को बिज़नेस के लिए यूज़ नहीं किया है। प्रेरणा को लगता है कि अनुराग को पागल कर उसका बिजनेस हड़पने के लिये ये किया है. लेकिन फिर उसने प्रेरणा से शादी क्यों कि. प्रेरणा बजाज के साथ होटल में आती है।

Kasautii Zindagii Kay 2 Written Updates

अनुराग प्रेरणा के कमरे को सजा हुआ देखता है, वह प्रेरणा के कपड़े और उसके सामान को देखता है। यह सब देख अनुराग को प्रेरणा के साथ बिताया गया एक एक एक पल याद आ जाता है। यह सब सोचकर अनुराग पागल हो जाता है और फिर प्रेरणा के कमरे में आग लगा देता है। जब मिसस्टर बजाज को आग के चलता है तो वह अपना जरुरी सामान लेने के लिए कमरे के अंदर जाता है। प्रेरणा को भी याद आता है कि उसके पास भी अनुराग की निशानियां है वो बी आग में चली जाती है बजाज उसे रोकने की कोशीश करता है लेकिन वो नही मानती है और कमरे में चली जाती है जहां उसे जमीन में अनुराग बेहोश दिखता है|

मोहिनी के घर में पुलिस आती है और उसे बताती है कि अनुराग के क्रेडिट कार्ड के डिटेल से पता चला है कि वो ज्युरिख में हैं. मोहिनी को लगता है कि अनुराग बिजनेस मीट अटैंड करने गया है वो निवेदिता को फोन कर बताती है कि अनुराग वही हैं लेकिन निवेदिता को उसके बारे में कुछ नही पता होता है. उसे गुस्सा आता है कि अनुराग वहां क्यों आया है क्योंकि प्रेरणा को उससे कोई फर्क नही पड़ रहा है और वो प्रेरणा और बजाज को साथ नही देख पाएगा.

होटल के कर्मचारी अनुराग को एक कमरे में लिटाते है और प्रेरणा उसे उठाने की कोशिश करती है। वह अनुराग की हालत देखकर रोने लगती है, यह देख मिस्टर बजाज परेशान हो जाता है। बजाज प्रेरणा को समझाने की कोशिश करता है लेकिन प्रेरणा बजाज पर चिल्लाती है और अनुराग को गले लगा लेती है। इसके बाद अनुराग होश में आ जाता है। तभी अनुराग को याद आ जाता है की प्रेरणा उसकी नहीं बजाज की बीवी है।

अनुराग प्रेरणा से जानने की कोशिश करता है की जब उसने उसके साथ कभी कुछ गलत नहीं किया तो फिर उसने ऐसा क्यों किया। वो कहता है कि उसने कोमोलिका से भी मजबूरी से शादी की थी. वो कहता है कि उसने जो मांगा वो उसने उसको दिया।

अनुराग प्रेरणा से पूछता है कि वो प्लीज उसे बताए कि उसने ऐसा क्यों कि वो सच जानने की कोशीश करता है लेकिन प्रेरणा कुछ नही कहती है. अनुराग प्रेरणा पर चिल्ला देता है कि उसे कोई फर्क नही पड़ता है. प्रेरणा कहती है कि वो ड्रामा क्रियेट कर रहा है. अनुराग कहता है कि शादी के दिन वो गायब हो गई थी वही ड्रामा था. अनुराग उसे कहता है कि सब भूल कर वो उसके साथ चले. वो कहता है कि जैसे कोमोलिका से शादी करना उसकी मजबूरी थी वैसे ही मजबूरी उसकी भी रही होगी.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here