Home मनोरंजन Chhapaak Movie Trailer: दीपिका पादुकोण की नई फिल्म छपाक का ट्रेलर हुआ...

Chhapaak Movie Trailer: दीपिका पादुकोण की नई फिल्म छपाक का ट्रेलर हुआ रिलीज

122
0

Chhapaak Movie Trailer: दीपिका पादुकोण की नई फिल्म छपाक का ट्रेलर हुआ रिलीज Video, Review बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और एक्टर विक्रांत मैसी की अपकमिंग फिल्म छपाक का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है। फिल्म छपाक अपने मेकिंग टाइम से ही सुर्खियों में रही है। यह फलम एक सत्य घटना पर बनी है। इस फिल्म की कहानी एसिड अटैक पीड़िता लक्ष्य अग्रवाल की जिंदगी पर बनी है। इस फलम में एसिड पीड़िता का किरदार दीपिका पादुकोण निभा रही है जो अपने लुक की वजह से काफी चर्चा में रही। यह लक्ष्य अग्रवाल की बायोपिक मूवी है जिसमे लक्ष्मी का संघर्ष को दिखाया जाएगा। फिल्म के ट्रेलर वीडियो को देखने से एक बात तो साफ है की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी के नए कीर्तिमान स्थापित करेगी।

Chhapaak Movie Trailer: दीपिका पादुकोण की नई फिल्म छपाक का ट्रेलर हुआ रिलीज
Chhapaak Movie Trailer: दीपिका पादुकोण की नई फिल्म छपाक का ट्रेलर हुआ रिलीज

Chhapaak Movie Trailer

फिल्म छपाक का निर्देशन मेघना गुलजार ने किया है। मेघना गुलजार बॉलीवुड की बेहतरीन निर्देशक में से एक है। इससे पहले उन्होंने फिल्म राजी का निर्देशन किया था जिसे खूब पसंद किया गया था। एक लंबे समय के बाद दीपिका पादुकोण फिल्मी पर्दे पर नजर आएंगी। शादी के बाद उनकी यह पहली मूवी है। साल 2018 में दीपिका, संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत में नजर आई थीं और अब उनकी फिल्म छपाक रिलीज के लिए तैयार है.

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा बने पिता, पत्नी गिन्नी चतरथ ने दिया नन्ही परी को जन्म

फिल्म छपाक का ट्रेलर

दीपिका पादुकोण इस फिल्म में अभिनय करने के साथ ही इस फिल्म को प्रोड्यूस भी कर रही है। इस फिल्म विक्रांत मैसी उनके बॉयफ्रेंड के किरदार में नजर आएंगे। यह पहला मौका होगा बी दीपिका और विक्रांत की जोड़ी किस फिल्म में एक साथ नजर आएगी। छपाक के अलावा दीपिका पति रणवीर सिंह के साथ फिल्म 83 में भी नजर आएंगी।

Panipat Movie Box Office Collection

Chhapaak Movie Box Office Collection

दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक 10 जनवरी 2020 को सिनेमाघरों में दसक देगी। उनकी फिल्म के साथ ही अजय देवगन, काजोल और सैफ अली कहँ स्टारर फिल्म तानाजी द अनसंग वॉरियर भी रिलीज होगी। ऐसे में बॉक्स ऑफिस पर इन दो फिल्मों के बीच क्लैश होने की पूरी-पूरी उम्मीद है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here