Home मनोरंजन Chhapaak Box Office Collection Day 5 | छपाक फिल्म ने केवल की...

Chhapaak Box Office Collection Day 5 | छपाक फिल्म ने केवल की इतनी कमाई | #BOC Worldwide Report

39
0

Chhapaak Box Office Collection, Review, Rating, Cast Etc: आज हम बात करने वाले है, इस हफ्ते रिलीज़ हुई फिल्म छपाक के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की, साथ-ही-साथ आपको बातएंगे की फिल्म ने अभी तक बॉक्स ऑफिस से कितन कलेक्शन कर लिए है, और आज कितना कलेक्शन करने में सफल हो सकती है ? यही नहीं बल्कि हम आपको फिल्म में जुड़ी कई महत्वपूर्ण जानकरी बताने वाले है, जिसे जानने के लिए आपको इस लेख को पूरा पढ़ना होगा। तो चलिए बिना किसी देरी के शुरू करते है !

Chhapaak Box Office Collection Day 5 | छपाक फिल्म ने केवल की इतनी कमाई | छपाक मूवी टोटल कलेक्शन | Chhapaak Total Worldwide Earning Report Income Business | Bollywood

पहले हम बात करे दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक के बारे में, जैसा की आप सभी को मालूम ही होगा की छपाक फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित है। इस फिल्म को जीवन कठा के रूप में भी देखा जा सकता है। आपकी जनकारी के लिए बता दे की 2005 में लक्ष्मी अग्रवाल पर आसिड अटैक हुआ था, उसी पर इस फिल्म का निर्माण किया गया है। छपाक फिल्म में आपको दीपिका पादुकोण और विक्रांत मैसी लीड रोल में देखने को मिल रहे है। दोनों ने फिल्म में अपनी-अपनी भुमिका बहुत ही अच्छे से निभाई है। जिसे फिल्म के टेलर में भी देखा जा सकता है। दीपिका पादुकोण फिल्म में एसिड अटैक पीड़ित लक्ष्मी अग्रवाल का किरादर निभा रही है।

इसे भी पढ़े:- छपाक बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 4

अब बात कर लेते है 10 जनवरी 2020 को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ होने वाली फिल्म छपाक के अभी तक के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की, उससे पहले जान ले की फिल्म को इस हफ़्ते बॉक्स ऑफिस पर लगभग 1700 स्क्रीन्स पर रिलीज़ किया गया था। जिसके चलते फिल्म ने 4 करोड़ 77 लाख का कलेक्शन किया था। वही बात करे फिल्म के दूसरे दिन के कलेक्शन की तो फिल्म के कलेक्शन में दूसरे दिन भी कुछ ज्यादा ख़ास बढ़ोतरी देखने को नहीं मिली, और छपाक फिल्म ने दूसरे दिन केवल 6 करोड़ 90 लाख का कलेक्शन किया। क्रिटिक्स और पब्लिक की ओर से फिल्म को काफी अच्छे रिव्यु मिले थे। लेकिन इसके बावजूद फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा अच्छा कलेक्शन नहीं किया, जिसका मुख्य कारण JNU विवाद को बताया जा रहा है।अब यह देखना बाकि है की फिल्म 100 करोड़ का आकड़ा पार कर पाएंगी या फिर नहीं ? आपको क्या लगता है निचे कमेंट कर के बातये।

इसे भी पढ़े:- तानाजी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

छपाक ने तीसरे दिन इंडियन बॉक्स ओफिस से केवल 7.35 करोड़ का कारोबार किया। अपने शुरूआती तीन दिनों में फिल्म ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस से 19.03 का कलेक्शन किया था। फिल्म की 4 दिन की कमाई 2 करोड़ 30 लाख की हुई थी। आज फिल्म बोक्स ऑफिस पर कितना कलेक्शन करने वाली है जान लेते है। बता दे की आज फिल्म सिनेमा घरों पर अच्छा प्र्दशन नहीं कर रही है। फिल्म की ऑक्युपेंसी की बात करे तो आज फिल्म मॉर्निग वाले शो से 12 से 15 प्रतिशत की ऑक्युपेंसी हासिल कर रही है। इस से यह स्पष्ट हो जाता है की फिल्म को आज भी अच्छी प्रतिक्रिया नहीं मिल रही है। इन सभी आकड़ो का विश्लेषण करने के बाद यह सामने आया है की फिल्म 5वे दिन बॉक्स ऑफिस से लगभग 3 करोड़ का कलेक्शन कर सकती है। हमे कमेंट करके बताएं की क्या आप फिल्म देख कर आ चुके है या फिर देखने जाने की सोच रहे है ?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here