32.2 C
Delhi
Saturday, June 22, 2024
Home मनोरंजन Bigg Boss 14 Written Update 09 Feb 2021 Latest Episode: अभिनव शुक्ला...

Bigg Boss 14 Written Update 09 Feb 2021 Latest Episode: अभिनव शुक्ला घर से हुए बेघर, Fans ने जताया दुःख !

हेलो दोस्तों नमस्कार, आज हम बात करने वाले हैं कलर्स टीवी के मोस्ट पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 14 के रिटन अपडेट यानी 9 फरवरी 2021 आज रात के एपिसोड के बारे में, जिसमें हम आपको बताएंगे कि आज रात के एपिसोड में क्या कुछ होने वाला है। जैसे कि आप सभी को मालूम है ‘बिग बॉस 14’ के ग्रैंड फिनाले में अब बस कुछ ही दिन बचे है, लेकिन उससे पहले एक हरान करने वाली खबर सामने आ चुकी है। सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के मुताबिक आज रात बिग बॉस के घर से अभिनव शुक्ला बेघर होने वाले हैं। इस हफ्ते घर में मिड वीक एविक्शन किया गया है जिसमें घर में कंटेस्टेंट्स के ‘कनेक्शन’ बनकर आए लोगों की वोटिंग के अनुसार अभिनव को घर से एलिमिनेट कर दिया गया है। यह खबर थोड़ी हैरान और परेशान करने वाली है, क्योंकि अभिनव फिनाले से केवल कुछ ही दिन दूर है और इस तरह अचानक घर से बेघर होने पर सभी परेशान है, किसी को भी यकीन नहीं हो रहा है।

Bigg Boss Season 14 Written Update 09 February 2021 Today's Latest Episode Details in Hindi | Abhinav Shukla homeless from Bigg Boss house. Fans expressed grief! | अभिनव शुक्ला घर से हुए बेघर

Bigg Boss 14 Written Update 09 February 2021

सोशल मीडिया पर अभिनव और रुबीना के फैंस  अभिनव के घर से बेघर होने पर अपने अपने तरीके से नाराजगी जाहिर कर रहे हैं, लोगों का कहना है कि बिग बॉस को इस तरह अभिनव को से बेघर नहीं करना चाहिए था। ज्यादातर लोगों का यही मानना है कि वोटिंग के आधार पर एलिमिनेशन होना चाहिए था। ट्विटर पर अभिनव और रुबीना के प्रशंसक अभिनव शुक्ला के नाम का हैशटेग क्रिएट कर के उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं, यही नहीं बल्कि यूजर्स ABHINAV DESERVES FINALE लिख कर टि्वटर पर पोस्ट कर रहे है ।  अभिनव ने बिग बॉस के घर से बेघर होने के बाद किसी रही प्रतिक्रिया?

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mrkhabri (@mrkhabri)

जैसा की आप सभी को मालूम है जब अभिनव बिग बॉस के घर में आए थे, तब उनका दो-तीन हफ्तों तक काफी मजाक उड़ाया गया था, किसी ने उन्हें बोरिंग कहा तो किसी ने कहा कि वो घर में हैं भी ये नज़र ही नहीं आता। लेकिन जैसे-जैसे दिन प्रति दिन बीते गए, अभिनव ने अपनी सादगी और समझदारी से फैंस का दिल जीत लिया है। काफी लोगों को ऐसा मानना था कि अभिनव केवल अपनी पत्नी के दम पर बिग बॉस के घर में टिके हुए हैं, ऐसा बिल्कुल नहीं है समय के साथ अभिनव को दर्शकों द्वारा बेहद प्यार मिलने लगा और सपोर्ट भी काफी अच्छा मिला है।

बिग बॉस सीजन 14 केरिटेन अपडेट 09.02.2021

शुरुआत में अभिनव खुद कहती थी कि मैं बिग बॉस सीजन 14 के लिए फिट नहीं हूँ, मैं यहां पर ज्यादा दिन नहीं रुक पाऊंगा। लेकिन जब उन्हें फैंस का सपोर्ट मिला, तो उनमे एक अलग उत्साह देखने को मिला और उसके बाद अभिनव को कहते हुए सुना गया कि अब उन्हें बिग बॉस सीजन 14 की ट्रॉफी चाहिए।  साथी साथ वह कहते हैं कि अगर रुबीना और उनमें से किसी एक को ट्रॉफी दी जानी होगी तो वो ख़ुद का नाम सजेस्ट करेंगे। तो दोस्तों यहां था आज रात के बिग बॉस सीजन 14 का रिटन अपडेट अगर आप ऐसे ही लेटेस्ट अपडेट जानना चाहते हैं, तो हमारे साथ बने रहे

कैसा रहा अभिनव का सफर 

अभिनव जब इस घर में आए तब दो तीन हफ्ते उनका खूब मज़ाक बनाया। किसी ने उन्हें बोरिंग कहा तो किसी ने कहा कि वो घर में हैं भी ये नज़र ही नहीं आता। लेकिन जैसे-जैसे दिन गुज़रते गए अभिनव ने अपनी सादगी और समझदारी से फैंस का दिल जीत लिया है। लोगों को लगा था कि अभिनव यहां सिर्फ अपनी पत्नी रुबीना दिलैक के दम पर टिके हुए हैं और वो दो तीन हफ्ते में घर से बाहर हो जाएंगे। लेकिन ऐसा नहीं हुआ, अभिनव को दर्शकों को खूब प्यार मिला और वो फिनाले की रेस में आकर खड़े हो गए। पहले अभिनव कहते थे कि वो इस शो के लिए फिट नहीं हैं, यहां ज्यादा दिन नहीं रुकना चाहते। लेकिन बाद में उन्हें कहते सुना गया कि अब उन्हें ट्रॉफी चाहिए। अगर रुबीना और उनमें से किसी एक को ट्रॉफी दी जानी होगी तो वो ख़ुद का नाम सजेस्ट करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here