Home मनोरंजन अय्यारी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: जाने अब तक कुल कितनी हुई कमाई?

अय्यारी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: जाने अब तक कुल कितनी हुई कमाई?

60
0

Aiyaary Box Office Collection (अय्यारी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन), 11th Day Kamai: मनोज बाजपेई, सिद्धार्थ मल्होत्रा, अनुपम खेर, नसीरुद्दीन शाह और रकुल प्रीत जैसे सितारों से भरी फिल्म ‘अय्यारी’ बॉक्स ऑफिस पर आज 16 फरवरी को रिलीज हो गई। अगर फिल्म की कहानी की बात करें तो यह मेजर जय बक्शी (सिद्धार्थ मल्होत्रा) नाम के एक ऐसे जवान की है जो कि DSD (डाटा एंट सिस्टम डायग्नोस्टिक) यूनिट का में शामिल हैं। मेजर जय का काम होता है कुछ महत्वपूर्ण नंबर्स को ट्रेस करना तथा उनकी कॉल रिकॉर्डिंग से जरूरी जानकारी को निकालना। अपने इसी काम के दौरान जय को एक दिन अपने ही ऑफिस के बारे में एक ऐसी चौंकाने वाली जानकारी मिलती है जिसके बाद वह अचानक बिना किसी को खबर किए गायब हो जाता है।

अय्यारी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: जाने पहले दिन की कमाई|

अय्यारी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

जय के पास काफी महत्वपूर्ण जानकारी होने की वजह से उसे ढूंढने का काम कर्नल अभय सिंह (मनोज बाजपेई) को दिया जाता है। अभय वही व्यक्ति है जिसके अंडर में रहकर जय ने अपने डिपार्टमेंट का काम और उससे जुड़ी बारीकियों को सीखा था। अभय को जय को ढूंढने के लिए केवल 36 घंटे का समय दिया जाता है। जय किस जानकारी के साथ भागा है? क्या अभय उसे ढूंढने में सफल होगा? अगर हां तो क्या वह अभय को जान से मार देगा या वापस जिन्दा लेकर आएगा फिल्म की यही कहानी है।

अय्यारी ने अब तक दुनियाभर में कुल 7.26 करोड़ रूपये की कमाई कर ली है|

 

अय्यारी ने पहले दिन (शुक्रवार) 3.36 करोड़ रूपये कमाएँ|

अय्यारी ने दूसरे दिन 4.04 करोड़ रूपये कमाएँ|

अय्यारी ने तीसरे दिन 4.30 करोड़ रूपये कमाएँ|

अय्यारी की चौथे दिन की कमाई 1.43 करोड़ रूपये हुई|

अय्यारी ने पाँचवें दिन 97 लाख की कमाई की?

अय्यारी के छठे दिन कमाई 88 लाख रूपये है|

अय्यारी ने अब तक कुल 17.01 करोड़ रूपये का कलेक्शन कर लिया है|

इस फिल्म में अनुपम खेर, नसीरुद्दीन शाह और रकुल प्रीत जैसे सितारे भी हैं लेकिन फिल्म की कहानी ज्यादातर मनोज और सिद्धार्थ के आस-पास ही घूमती है। फिल्म क्योंकि आर्मी बैकग्राउंड पर आधारित है इसलिए इस फिल्म में आपको म्यूजिक के मामले में आपको कोई देने सॉन्ग देखने को नहीं मिलेगा लेकिन इस बात पर कोई शक नहीं किया जा सकता है की फिल्म का बैकग्राउंड म्यूजिक बेहद शानदार है। फिल्म में सभी कलाकारों ने अपना 100 प्रतिशत देने का प्रयास किया है लेकिन मनोज और नसीरुद्दीन शाह ने हमेशा की तरह अपना जादू कायम रखा है।

ये भी देखे- Secret Superstar Box Office Collection

पद्मावत बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

PadMan Box Office Collection

टाइगर जिंदा है बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

फिल्म का स्क्रीनप्ले हल्का-सा लंबा है लेकिन देशभक्ति से ओत-प्रोत यह फिल्म थ्रिलर ड्रामा देखने वालों को जरूर पसंद आएगी। अगर आप रोमांटिक ड्रामा देखने के शौकीन हैं तो इस फिल्म को देखने के लिए सिनेमाघरों का में ना ही जाए तो ठीक है। 2 घंटे 40 मिनट की यह फिल्म उन दर्शकों को जरूर पंसद आएगी| जिन्हें रोमांस से ज्यादा सस्पेंस, थ्रिलर और एक्शन पसंद है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here