Home विश्व पत्नी ने हमदर्दी नहीं दिखाई इसलिए ईबे पर बिक्री के लिए डाला

पत्नी ने हमदर्दी नहीं दिखाई इसलिए ईबे पर बिक्री के लिए डाला

112
0

आपने एबे जैसी ई – नीलामी साइट पर मोबाइल, कार, टीवी जैसे सामान की बिक्री के बारे में सुना एवं खुद भी देखा होगा, लेकिन ब्रिटेन एक आदमी ने ईबे पर जो बेचने की कोशिश की उसे जानकर आप हैरान रह जायेंगे।

uk-651085-580x395

ब्रिटेन में 33 साल के एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी को ई-नीलामी साइट इबे पर बिक्री के लिए डाल दिया। इसके बाद उसकी पत्नी के लिए 65,880 पाउंड की बोली लगी। उस व्यक्ति का कहना है कि उसके बीमार होने पर पत्नी ने उसके प्रति कोई ‘‘हमदर्दी नहीं दिखायी थी’’ इसलिए उसने यह कदम उठाया।

वेकफील्ड, यॉर्कशायर के रहने वाले साइमन ओ केन ने पिछले हफ्ते नीलामी साइट इबे पर अपनी 27 साल की पत्नी लिएंड्रा की तस्वीर डाली और ‘‘यूज्ड वाइफ’’ शीषर्क से विज्ञापन में पत्नी को बेचने के कारण बताए और साथ ही ‘‘खरीद’’ के फायदे एवं नुकसान भी गिनाए।

दो दिन में 65,880 पाउंड की बोली देख कर साइमन हैरान रह गए। बाद में जब लिएंड्रा को पता चला की उनके पति ने उनकी बिक्री की एड ईबे है तो उनके ख्याल आया की वोह साइमन को डालें।

साइमन ने साथ ही विज्ञापन में लिखा कि अगर कोई उसकी पत्नी के बदले में उसे कोई युवा मॉडल की पेशकश करे तो वह उसपर विचार कर सकता है। ब्यूटी थेरेपिस्ट के तौर पर काम करने वाली लिएंड्रा ने कहा, ‘‘मैं काफी गुस्से में थी, मैं उसे मार डालना चाहती थी. मेरे कार्यस्थल पर सबने विज्ञापन देखा और वे पागलों की तरह हंस रहे थे। उसने ना केवल मुझे बिक्री के लिए डाला बल्कि मेरी बहुत खराब तस्वीर डाली।’’

ईबे ने इस विज्ञापन को तुरंत हटा दिया था। ईबे द्वारा उठाये गए इस कदम से साइमन निराश हैं, वह देखना चाहते थे की आखिर बोली कहाँ जाती है। हालांकि साइमन ने साफ किया कि उसने ऐसा लोगों को हंसाने के लिए किया था। इसके पीछे उसका कोई और मसकद नहीं था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here