Home खेलकूद स्टार स्पोर्ट्स Live Streaming: IND vs BAN 1st Test Match Score Update,...

स्टार स्पोर्ट्स Live Streaming: IND vs BAN 1st Test Match Score Update, भारत बनाम बांग्लादेश पिंक टेस्ट

349
0

स्टार स्पोर्ट्स Live Streaming: IND vs BAN 1st Test Match Score Update, भारत बनाम बांग्लादेश पिंक टेस्ट क्रिकेट के फैंस दुनियाभर के अलग-अलग हिस्सों में बड़ी तादाद में मौजूद है जो आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप का हर बार बड़ी ही बेसब्री से इंतजार करते है। इस टूर्नामेंट के लिए फैंस खासी तैयारी भी करते है, विश्व कप के 12वें एडिशन की शुरुआत हो चुकी है। डी डी नेशनल लाइव स्ट्रीम 29 मई को आयोजित हुए रंगारंग ओपनिंग सेरेमनी के बाद अगले दिन यानि की 30 मई से क्रिकेट के महाकुंभ का आगाज हो गया है। इस टूर्नामेंट के सभी मैचों को आप टीवी पर लाइव स्टार स्पोर्ट्स के चैनल पर देख सकते है। आने फोन में किसी भी भाषा में वर्ल्ड कप के मैचों की लाइव स्ट्रीमिंग के लिए स्टार स्पोर्ट्स की ऑफिसियल ऐप को डाउनलोड करें। आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 पॉइंट्स टेबल

स्टार स्पोर्ट्स Live Streaming

30 मई से इंग्लैंड और वेल्स में शुरू हुए क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 में 10 टीमें ख़िताब के लिए एक दूसरे से मुकाबला करेंगी। इस बार इस टूर्नामेंट के फॉर्मेट में बदलाव किया गया है। इस बार हर एक टीम को टूर्नामेंट में भाग ले रही अन्य 9 टीमों से एक-एक मैच खेलना होगा। टॉप 4 की टीमें ही सेमीफाइनल में प्रवेश करेगी। अगर आप वर्ल्ड कप देखने के लिए इंग्लैंड नहीं जा सके है तो आप घर बैठकर स्टार स्पोर्ट्स के चैनल पर वर्ल्ड के मैच की लाइव स्टीमिंग का मजा उठा सकते है। 45 दिन तक चलने वाले इस टूर्नामेंट में कुल 48 मैच होंगे। रोजाना एक मैच हो रहा है। अब तक खेले गए सभी मैच भारतीय समय के अनुसार दोपहर 3 बजे से शुरू हुए है। ऐसे में इस चिलचिलाती गर्मी इ घर बैठकर वर्ल्ड कप के मैच को स्टार स्पोर्ट्स के चैनल पर देखे और एन्जॉय करें।हॉटस्टार लाइव स्ट्रीमिंग

IND vs BAN 1st Test Match Score Update

आपको बता दें की इस बार वर्ल्ड कप के मैचों की ब्राडकास्टिंग स्टार कंपनी कर रही है ऐसे में वर्ल्ड कप के सभी मैच की लाइव स्ट्रीमिंग स्टार के सभी चैनल पर होगी। क्रिकेट विश्व कप के मैचों का आनदं आप हिंदी, इंग्लिश और अन्य कई भाषाओं में उठा सकते है।

तो चलिए दोस्तों देखते है वर्ल्ड कप के मैच स्टार के चैनल पर करते है अपनी टीम को चेयर-उप. हमें कमेंट करके बताएं की आपकी पसंदीदा टीम कौन-सी है? अपनी फेवरेट टीम की खासियत के बारे में बताना ना भूलें।

यह टूर्नामेंट क्रिकेट का सबसे बड़ा टूर्नामेंट है। इस बार सभी अधिकतर टीमें एक दूसरे को कड़ी टक्कर देने के लिए तैयार है। वर्ल्ड कप को-सी टीम जीतेगी? इसके बारे में सभी भविष्यवाणी गलत साबित होने की संभावना लग रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here