Home सुर्खियां बॉक्स ऑफिस कलेक्शन ‘शिवाय’, ‘ऐ दिल है मुश्किल’ की ताबड़तोड़ कमाई

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन ‘शिवाय’, ‘ऐ दिल है मुश्किल’ की ताबड़तोड़ कमाई

44
0

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन ‘शिवाय’, ‘ऐ दिल है मुश्किल’ की ताबड़तोड़ कमाईइंतजार खत्म हुआ और इस साल की मोस्ट अवेटेड दोनों फिल्में ‘ऐ दिल है मुश्किल’ और ‘शिवाय’ का पहले वीकेंड का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन आ गया है।  आपको बता दें कि दो दिनों की कमाई के मामले में ‘ऐ दिल है मुश्किल’ अजय देवगन की ‘शिवाय’ पर भारी पड़ गई है।

आगे जानें, दोनों फिल्मों की कमाई? दोनों फिल्मों की रिलीज से पहले जो माहौल था उससे तो यही लग रहा था कि ‘शिवाय’ अच्छा प्रदर्शन करेगी और ‘ऐ दिल है मुश्किल’ पर विरोध का असर दिखेगा। लेकिन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कुछ और ही कहानी कह रही है।

796
आपको बता दें कि पहले दिन ‘ऐ दिल है मुश्किल’ ने 13.30 करोड़, दूसरे दिन 13.10 करोड़ और तीसरे दिन 9.20 करोड़ की कमाई की है। इस तरह से फिल्म ने तीन दिनों में 35.60 करोड़ की कमाई कर ली है।
858
वहीं अगर ‘शिवाय’ की कमाई की बात की जाए तो फिल्म ने पहले दिन 10.24 करोड़, दूसरे दिन 10.06 करोड़ और तीसरे दिन 8.26 करोड़ की कमाई की है। इस तरह से ‘शिवाय’ ने तीन दिन में 28.56 करोड़ की कमाई कर ली है।
943
5 फिल्म समीक्षक और मार्केट एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट के जरिए दोनों फिल्मों की कमाई की जानकारी दी है। दोनों फिल्मों की कमाई में तकरीबन 7 करोड़ का अंतर है।
1033
दोनों फिल्मों के लिए ये कमाई इसलिए अच्छी मानी जा रही है क्योंकि दीवाली की वजह से लोग वैसे ही काम में व्यस्त रहते हैं बावजूद इसके फिल्म ने दर्शकों को अपनी तरफ खींचा है।
1272
निर्देशक करण जौहर की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में अभिनेता रणबीर कपूर, एश्वर्या राय, अनुष्का शर्मा और फवाद खान हैं। फिल्म में अभिनेत्री एश्वर्या राय के साथ रणबीर कपूर की हॉट केमेस्ट्री दिखाई गई है।
2193
बता दें कि पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान की वजह से ऐ दिल ही मुश्किल का काफी विरोध हुआ था और सिनेमा ऑनर्स एक्जिबिटर्स एसोसिएशन ऑफ इंडिया ने कहा था कि सिंगल स्क्रीन में ये फिल्म रिलीज नहीं करेंगे।
3189
हालांकि मल्टीप्लेक्स के साथ ही ये फिल्म का सिंगल स्क्रीन सिनेमाघरों में भी रिलीज हुई है। इस फिल्म का एक दो जगह विरोध तो अब भी हो रहा है लेकिन रिलीज पर इसका कोई असर नहीं पड़ा है।
4167
अगर बात की जाए 2011 से 2015 के बीच के दीवाली रिलीज फिल्मों की तो सभी फिल्मों ने 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है। अगर यही ट्रेंड बना रहा तो बेहद ही आसानी से ‘ऐ दिल है मुश्किल’ और ‘शिवाय’ 100 करोड़ क्लब में शामिल हो जाएगी।
5145
फिल्म शिवाय में अजय देवगन और पॉलेंड की अभिनेत्री एरिका कार की जोड़ी है। फिल्म के दमदार एक्शन सीन भी हैं और अजय और एरिका के बीच लव सीन भी।

6133

11118

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here