Home सुर्खियां मार्किट में आये सैमसंग के दो नए स्मार्टफोन्स देखिए तस्वीरें !

मार्किट में आये सैमसंग के दो नए स्मार्टफोन्स देखिए तस्वीरें !

34
0

मार्किट में आये सैमसंग के दो नए स्मार्टफोन्स देखिए तस्वीरें ! :- स्मार्टफोन की दुनिया में भारत निर्यात का एक सफल बाजार है।  इसी को देखते हुए बुधवार को नई दिल्ली में कोरियाई इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी सैमसंग ने अपने दो नए स्मार्टफोन्स  ” जे7 प्रो ” और ” जे7 मेक्स ”  लॉन्च किये। इन दोनो स्मार्टफोन्स के लॉन्च होते ही सैमसंग की  जे सीरीज में 10 स्मार्टफोन्स  हो गए है। सैमसंग के लिए भारत एक बहुत अच्छा बिक्री वाला देश है

सैमसंग का कहना है की वो जल्द से जल्द सस्ते  स्मार्टफोन्स भी लॉन्च करेगा। ये स्मार्टफ़ोन्स भारत की जनता को 20 जून से उपलब्ध हो पायेगा। सैमसंग का कहना है की इस स्मार्टफ़ोन में काफी सारे ऐसे फीचर्स है जो भारतीय युवाओ को अपनी और आकर्षित करेंगे। खासतौर से यह स्मार्टफोन्स युवाओ के लिए तैयार किये गए है।

सैमसंग के दो नए स्मार्टफोन्स

जहाँ तक इस स्मार्टफोन के फंक्शन की बात की जाये तो , जे7 मैक्स में 5.7 इंच की स्क्रीन, 1.6 गीगाहटर्ज ऑक्‍टाकोर प्रोसेसर, 4जीबी रैम, 32 जीबी मेमोरी, 13एमपी कैमरा व 3300 एमएएच की बैटरी है। इसकी कीमत 17,900 रुपए है।  और अगर वहीं गैलेक्सी जे7 प्रो की बात की जाये तो इसमें  में 5.5 इंच की स्क्रीन, 3 जीबी रैम, 64 जीबी मेमारी व 3600 एमएएच की बैटरी है  यह फोन जुलाई मध्य से बाजार में आएगा।  इसकी कीमत 20,900 रुपए रखी गई है। साथ हे दोनों स्मार्टफोन्स में सोशल कैमरा फीचर है।

सैमसंग कंपनी का कहना है की इस साल मार्च में शुरू हुई मोबाइल भुगतान सेवा को भारत में अपेक्षाकृत सस्ते स्मार्टफोन पर भी पेश करेगी। अब तक कंपनी ने  यह सेवा सैमसंग एस8, सैमसंग एस7एज, एस7 व एस6 एज प्लस जैसे स्मार्टफोन पर उपलब्ध कराई है। पर कंपनी का कहना है कि वो इस सेवा को जल्द ही सैमसंग मिनी पर उपलब्ध करायेगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here