Home सुर्खियां आज शिव सेना ने ओल्ड गुड़गांव में मीट की 500 दुकानें बंद...

आज शिव सेना ने ओल्ड गुड़गांव में मीट की 500 दुकानें बंद कराईं

16
0

गुरुग्राम: आज शिव सेना पार्टी के कार्य कर्ताओ ने ओल्ड गुड़गांव में नवरात्रि के मद्देनजर केएफसी आउटलेट समेत मांस की करीब 500 दुकानें नौ दिन के लिए बंद करवा दी। उन्होंने मीट दुकान मालिकों को धमकाया और कहा कि वह हर मंगलवार को अपनी दुकान बंद रखा करें वरना अच्छा नही होगा। शिवसेना की गुड़गांव इकाई के अध्यक्ष गौतम सैनी ने कहा, ‘हमने केएफसी समेत मांस की दुकानों के मालिकों और फास्ट फूड विक्रेताओं से कहा है कि वह नवरात्रि खत्म होने तक अपनी दुकानें बंद रखें। इसके अलावा हर मंगलवार को भी दुकान बंद रखने को कहा गया है।’

मंगलवार को शिवसेना के कार्यकर्ता पालम विहार में इकट्ठा हुए थे और मांस बाजार को जबरन बंद करवाया था। शिव सेना ने अन्य इलाकों में बिस्मिल्लाह खान जैसे खानपान के अन्य ठिकाने और ढाबे भी बंद करवाए। मनीष सहगल जो की गुड़गांव पुलिस के सहायक पुलिस आयुक्त के जनसंपर्क अधिकारी है, ने कहा कि मांस की दुकानें बंद करवाई गईं थीं, लेकिन बाद में वे खोल दी गईं। इन दुकानों के पास मांस बिक्री के लिए व्यावसायिक लाइसेंस हैं। दुकानों को गैरकानूनी ढंग से बंद करवाने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

पिछले दिनों उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ की सरकार अवैध बूचड़खानों पर सख्ती से कार्रवाई कर रहे हैं। उत्तर प्रदेश सरकार की कार्यवाही के बाद झारखंड सरकार ने भी यह कार्यवाही की। साथ ही बीजेपी के कई और राज्यों जैसे राजस्थान, उत्तराखंड, मध्य प्रदेश में भी अवैध मीट शॉप पर ऐक्शन लिया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here