Home मनोरंजन देखे विडियो: उर्वशी गाने का नया फेमिनिस्‍ट वर्जन, इस के जरिये महिलाओं...

देखे विडियो: उर्वशी गाने का नया फेमिनिस्‍ट वर्जन, इस के जरिये महिलाओं को दिया सन्देश

71
0

देखे विडियो: उर्वशी गाने का नया फेमिनिस्‍ट वर्जन, इस के जरिये महिलाओं को दिया सन्देश :- एक हफ्ते पहले ए.आर. रहमान वाला उर्वशी का गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। लेकिन इस बार फेमस गाना ‘उर्वशी’ के बारे में लोग बात कर रहे हैं। अब इस गाने का नया फेमिनिस्‍ट वर्जन सामने आया है जो इस समय सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है और सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है और दूसरी ओर ये नया वर्जन युवाओं में खूब पसंद किया जा रहा है और सोशल मीडिया पर ट्रेंड भी कर रहा है।

इस गाने के नए वर्जन को मानव अधिकार संस्था – ब्रेकथ्रू इंडिया (Breakthrough India) ने अपने फेसबुक पेज पर जारी किया है। इस गाने के जरिये यह संस्था महिलाओं के हक की बात कर रही है, इस वीडियो को पोस्ट करने के साथ ही ब्रेकथ्रू इंडिया (Breakthrough India ) ने लिखा है – गाने के रिलीज होने के 22 साल बाद हमने फिर से बनाने का सोचा ताकि महिलाओं की हालत को दिखा सकें।

संस्था कहती है कि इस वीडियो के जरिये हम लड़कियों को एक ही संदेश देना चाहते हैं कि तुम सब कमाल हो। ऐसे लोग होंगे जो तुम्हें दबाने की कोशिश करेंगे, लेकिन याद रखना वो सब बकवास है। एक रिपोर्ट के मुताबिक – इस रीमिक्स को रेडियो सिटी में काम करने वाली सौम्य अग्रवाल और शोभा एसवी ने गाया है।

गाना देखे:
https://www.facebook.com/plugins/video.php?href=https%3A%2F%2Fwww.facebook.com%2FBreakthroughIN%2Fvideos%2F10154990828622510%2F&show_text=0&width=560

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here