Home मनोरंजन BIGG BOSS 13: सिद्धार्थ शुक्ला और शेफाली क्यों गए बाथरूम में अकेले...

BIGG BOSS 13: सिद्धार्थ शुक्ला और शेफाली क्यों गए बाथरूम में अकेले ? Written Update 14 Jan 2020

46
0

BIGG BOSS SEASON 13 Written Update 14 Jan 2020 Today Episode: दोस्तों आज हम आपके लिए बिग बॉस के घर के एकदम लेटेस्ट खबर लेकर आए यह जानकारी अभी तक आपने किसी अन्य साइट पर नहीं देखी हुई। तो चलिए बिना किसी देरी के शुरू करते हैं। आपको बता दें कि बिग बॉस के घर में “फैमिली टास्क” होने वाला है, जहां पर फैमिली मेंबर्स बिग बॉस के घर में आने वाले हैं। अब ऐसे में मायरा की मम्मी घर में जाने वाली है जैसा की आप सभी को मालूम है, कि मायरा और शहनाज के बीच इन दिनों काफी नोकझोंक हो चुकी है। जलेश वाले वर्ड को लेकर जहां हमें देखा कि वीकेंड के वार में सलमान खान ने सीधे दोनों से सवाल किए।

जिसके बाद शहनाज बहुत रोती हुई दिखाई दी वहीं दूसरी ओर मायरा को भी रोते हुए देखा गया। यह सब देखकर मायरा की मां का दिल टूट गया है उनको लगता है, कि उनकी बेटी के साथ गलत हो रहा है। कभी भी उनकी बेटी ने शहनाज के लिए कुछ भी नहीं कहा है। लेकिन शहनाज हमेशा उनकी बेटी को टारगेट करती रहती है। क्योंकि वह पारस की दोस्त हैं और हमेशा कुछ ना कुछ बोलती रहती है और जिस तरह का वीकेंड के वार में शहनाज ने ड्रामा किया है और साथ ही मेरी बेटी को रुलाया है और मेहरा की इमेज को डाउन करने की कोशिश की है मायरा की मम्मी बोलती है कि अगर मुझे बिग बॉस ने ठीक-ठाक समय दिया तो मैं शहनाज से यह सवाल करूंगी कि तुम्हें मेरी बेटी मायरा से क्या दिक्कत है ? तुम्हारी वजह से है उसे इतना रोना पड़ रहा है मायरा तुम्हें कभी कुछ नहीं कहा है, लेकिन तुम उसे हर-बार उसे टारगेट करती हुई नजर आती हो।

बीबी लाइट क्लब के लिए हिना खान किसके लिए ताज सजाएगी ?

हिना खान मायरा से पूछती है कि शहनाज इसके लिए डिज़र्व नहीं करती या नहीं ? जिसके बाद पारस और मायरा बोलते हैं कि शहनाज सभी का दिल दुखाती है, हाल ही में उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला का काफी दिल दुखाया है, इसके अलावा आज घर में देखने को मिलेगा की शहनाज रश्मि, विशाल, आशिम पर बहुत गुस्सा होती है। अधिक जानकारी के लिए आपको रात का एपिसोड देखना होगा।

View this post on Instagram

BB Elite Club ke sadasya chunte waqt sabhi ho gaye @shehnaazgill ke khilaaf! Kya @artisingh5 ki baat sahi hai? Dekhiye aaj raat 10:30 baje. Anytime on @Voot @Vivo_India @BeingSalmanKhan #BiggBoss13 #BiggBoss #BB13 #SalmanKhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

सिद्धार्थ शुक्ला शहनाज से प्यार करता है ?

शहनाज शिफाली से बोलती है कि उसे सिद्धार्थ से प्यार हो गया है। जिसके बाद शिफाली बोलती है कि हां यह सच है। मुझे भी ऐसा ही लगता है। शनाज आज बोलती है कि तुझे ऐसा क्यों लगता है ? इसके अलावा वह शेफाली से पूछती है कि सिद्धार्थ शुक्ला मुझसे प्यार करता है या फिर नहीं ? जिसके जवाब में शेफाली बोलती है यह तो सिद्धार्थ को ही मालूम होगा।आपको क्या लगता लगता है कमेंट करके जरूर बातये !

सिद्धार्थ शुक्ला और शेफाली क्यों गए बाथरूम में अकेले ?

तीनो बात कर रहे होते है, किसी बात बात पर शहनाज बुरा मान जाती है। शहनाज बोलती है कि तुम दोनों बाथरूम में चले जाओ इसके बाद दोनों सेनाज को जलाने के लिए बाथरूम में चले जाते हैं। उसके बाद शहनाज सिद्धार्थ शुक्ला को शेफाली पर गुस्सा करने लग जाती है।ऊपर वीडियो दी गई है जिसे आप देखकर पूरा मामला जान सकते हैं। बिग बॉस सीजन 13 के डेली अपडेट के लिए हमारे साथ बने रहे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here