Home मनोरंजन Bigg Boss 13 Weekend Ka Vaar Episode Live Updates: बिग बॉस 13...

Bigg Boss 13 Weekend Ka Vaar Episode Live Updates: बिग बॉस 13 वीकेंड का वॉर 6 अक्टूबर Written Update

72
0

Bigg Boss 13 Weekend Ka Vaar Episode Live Updates: बिग बॉस 13 वीकेंड का वॉर 6 अक्टूबर Written Update बिग बॉस सीजन 13 शो शुरू हो चूका है और अब इस रियलिटी शो का पहला वीकेंड का वॉर एपिसोड टीवी पर आने वाला है। बिग बॉस देखने वाले दर्शकों को हर बार बिग बॉस वीकेंड के वॉर का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार रहता है। दरअसल वीकेंड के वॉर एपिसोड में सलमान खान शो के कंटेस्टेंट की क्लास लगाते है जिसे देखने में दर्शकों को सबसे ज्यादा मजा आता है। शनिवार और रविवार को शो में सलमान खान की एंट्री होती है और वह पूरे हफ्ते भर का लेखा जोखा लेकर आते है। जिस भी कंटेस्टेंट ने पूरे हफ्ते में कुछ गलत हरकत की होती है उसे सलमान खान डांट-फटकार लगाते है। बिग बॉस 13 वीकेंड का वॉर Live Update यहाँ चेक करें।

Big Boss 13 Weekend Ka War Episode Live Updates: बिग बॉस 13 वीकेंड का वॉर
Big Boss 13 Weekend Ka War Episode Live Updates: बिग बॉस 13 वीकेंड का वॉर

Bigg Boss 13 Weekend Ka War Episode Live Updates

बिग बॉस शो के निर्माताओं ने सोशल मीडिया पर वीकेंड के वॉर एपिसोड की एक प्रोमो वीडियो शेयर की है। इस वीडियो में सलमान खान कह रहे है की- ”घर की बहुओं ने एक गैंग बना ली है। देवोलीना सही कैंडिडेट थीं क्वीन बनने के लिए। क्या चुप रहना रश्मि का गेम प्लान है। क्या कर रहे हो तुम लोग अंदर। गेट आउट फॉर्म माई हाउस।”

बिग बॉस 13 वीकेंड का वॉर 6 अक्टूबर Written Update

इस वीडियो के सामने आने के बाद अब सभी लोग बिग बॉस सीजन 13 के वीकेंड का वॉर एपिसोड को देखने के लिए बड़े उत्साहित है। ऐसी खबरें सामने आ रही है की इस बार बिग बॉस का फिनाले 4 हफ्तों में ही तय हो जाएगा। यही वजह है की शो में हर कंटेस्टेंट फिनाले में पहुँचने के लिए हर संभव कोशिश करा हुआ नजर आ रहा है। मीडिया न्यूज़ के मुताबिक शो के ग्रैंड फिनाले में एक कंटेस्टेंट को सीधा टिकट मिलेगा। अब यह कंटेस्टेंट कौन होगा? इस बात से जल्द ही पर्दा उठेगा। शो से 6 कंटेस्टेंट को जल्द ही बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है।

BB13 weekend Ka Vaar Full Episode Video

बिग बॉस के घर से हर हफ्ते एक प्रतियोगी बाहर होता है| बिग बॉस के घर से कंटेस्टेंट वीकेंड का वॉर शो में सलमान खान के द्वारा बाहर किए जाते है| बिग बॉस के घर में रह रहे कंटेस्टेंट आम जनता के द्वारा मिले वोट के आधार पर घर में बने रहते है| जिस प्रतियोगी कम वोट मिलते है उसे घर से बाहर कर दिया जाता है| घर से बाहर होने से पहले बिग बॉस के घर में नॉमिनेशन की प्रक्रिया भी होती है| जो सदस्य इस प्रक्रिया के द्वारा नॉमिनेट होता है, उसमें से एक या फिर दो सदस्य घर से बेघर हो जाते है|

बिग बॉस के नॉमिनेटेड सदस्यों को बचाने के लिए आम जनता वोट करती है और इन सदस्यों में से जिस कंटेस्टेंट को सबसे कम वोट मिलते है उसे घर से बाहर कर दिया जाता है|

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here