Home मनोरंजन बिग ब्रदर (Big Brother) मलयालम मूवी रिव्यु हिंदी में | #BOC बॉक्स...

बिग ब्रदर (Big Brother) मलयालम मूवी रिव्यु हिंदी में | #BOC बॉक्स ऑफिस कलेक्शन / प्री रिलीज़ बिज़नस  

40
0

Big Brother Malayalam (2020 film) Review In Hindi: आज हम बात करेंगे कल यानि 16 जनवरी को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ होने वाली फिल्म बिग ब्रदर के रिव्यू के बारे में साथ ही बातएंगे की फिल्म पहले दिन बॉक्स ऑफ़िस पर कितना कलेक्शन करने में सफल हो सकती है ? यह सभी जानने के लिए हमारे साथ बने रहे। बता दे की बिग ब्रदर मूवी एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जिसे मलयालम भाषा में रिलीज़ किया जायेगा। फिल्म को सिद्दीकी ने डायरेक्ट और प्रोडूस भी किया है। वही फिल्म की कहानी को सिद्दीकी ने ही लिखा है। आगे हम आपको बताएंगे की फिल्म में लीड रोल में हमे कौन देखने को मिलेंगे।

Big Brother Malayalam (2020 film) Review In Hindi | Big Brother Box Office Collection | Pre Release Business | बिग ब्रदर मूवी एडवांस कमाई | मलयालम मूवी 2020

बिग ब्रदर मलयालम मूवी 2020 रिव्यु

आपकी जानकारी के लिए बात दे की बिग ब्रदर मलयालम फिल्म में आपको दो सुपर स्टार देखने को मिलेंगे, पहले साउथ के स्टार मोहनलाल और दूसरे बॉलवुड के सत्तर अरबाज खान लीड रोले में देखने को मिलेंगे। फिल्म उनका साथ अनूप मेनन, शहद गुलाब, विष्णु उन्नीकृष्णन, सर्जनो खालिद, मिरना मेनन, सिद्दीकी, इरशाद और गाढ़ा देते हुए दिखाई दे रहे है। इसके आलावा फिल्म कास्ट बहुत बड़ी है, जिसे आप विकिपीडिआ पर देख सकते है।

इसे भी पढ़े:- Tanhaji Movie Box Office Collection Day 5

अब बात कर लेते है फिल्म के बजट की बिग ब्रदर फिल्म की प्रोडक्शन कॉस्ट 32 करोड़ आई है। प्रिंट और एडवेर्टीस्मेंट पर 3 करोड़ का खर्चा किया गया है। कुल मिलाकर बिग ब्रदर फिल्म का बजट लगभग 35 करोड़ का है। फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर हिट होने के लिए 50 करोड़ से अधिक का कलेक्शन करना होगा। अब देखना है की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट होगी या फिर नहीं ? आपको क्या लगता है कमेंट कर के बताये।

बिग ब्रदर मूवी को केवल मलयालम भाषा में लगभग 1200 स्क्रीन्स पर रिलीज़ किया गया है। वही इंडिया के बहार फिल्म 300 स्क्रीन्स पर रिलीज़ क्या जायेगा। अब बता दे की फिल्म ने रिलीज़ से पहले कितना कलेक्शन कर लिया है, तो बता दे की फिल्म के डिजिटल राइट 15 करोड़ के बीके है, सेटेलाइट राइट 20 करोड़ के बीके है और म्यूजिक राइट 5 करोड़ के बीके है। कुल मिला कर फिल्म ने रिलीज़ से 40 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है।

बिग ब्रदर बॉक्स ऑफिस कलेक्शन / प्री रिलीज़ बिज़नस

मॉलीवूड इंडस्ट्री में मोहनलाल की फैनफोल्विंग बहुत अधिक है। उनके फैंस को उनकी फिल्म का बेहद इंतज़ार रहता है, और बिग ब्रदर फिल्म का भी उन्हें बड़े बेसब्री से इंतज़ार है। यह अनुमान लगाया जा रहा है की फिल्म पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर तकरीबन 12 करोड़ की कमाई कर सकती है। आपको क्या लगता है की फिल्म पहले दिन कितना कलेक्शन कर सकती है ? मॉलीवूड कलेक्शन के बारे में अपडेट रहने के लिए हमारे साथ बने रहे।

इसे भी पढ़े:- Chhapaak Box Office Collection Day 5

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here