Home मनोरंजन Bala Movie Trailer Released: फिल्म बाला’ का ट्रेलर रिलीज, बड़ा ही मजेदार...

Bala Movie Trailer Released: फिल्म बाला’ का ट्रेलर रिलीज, बड़ा ही मजेदार है Video

42
0

Bala Movie Trailer Released: फिल्म बाला’ का ट्रेलर रिलीज, बड़ा ही मजेदार है Video एक्टर आयुष्मान खुराना की अपकमिंग मूवी बाला का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म बाला का ट्रेलर बड़ा ही मजेदार है। इस फिल्म में आयुष्मान के अलावा यामी गौतम और भूमि पेडनेकर भी लीड रोल में नजर आएँगी। इस फिल्म का निर्देशन अमर कौशिक ने किया है वही फिल्म को दिनेश विजन प्रोड्यूस कर रहे है। फलम बाला का ट्रेलर बड़ा ही मजेदार है। हर बार की तरह ही इस बार भी आयुष्मान अपने अलग अंदाज के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने आ रहे है।

Bala Movie Trailer Released: फिल्म बाला’ का ट्रेलर रिलीज, बड़ा ही मजेदार है Video
Bala Movie Trailer Released: फिल्म बाला’ का ट्रेलर रिलीज, बड़ा ही मजेदार है Video

Bala Movie Trailer

जैसे की फिल्म बाला के ट्रेलर की शुरुआत होती हतो आयुष्मान जिनका नाम इस फिल्म में बाला है लड़कियों को पढ़ाते हुए दिखते है। इसी क्लास में होती हैं भूमि पेडनकेर जो एक सांवली लड़की का किरदार निभाती नजर आएंगी। भूमि बाला की बात सुनते हुए उनकी टोपी हटा देती हैं और सबको पता चल जाता है कि उनके सिर पर बहुत कम बाल हैं। इसके बाद शुरू होता है बाला का सिर पर बाल उगाने का संघर्ष। सिर पर कम बाल होने की वजह से शादी में दिक्कत होती है। फिर बाला के पिता उनके लिए एक विग लेकर आते हैं और शुरू हो जाती है बाला और यामी गौतम की लव स्टोरी। इसके बाद झड़ते बालों को बचाने के लिए बाला क्या क्या करते हैं इसके लिए आपको फिल्म का इंतजार करना पड़ेगा।

फिल्म बाला’ का ट्रेलर

फिल्म के ट्रेलर को जारी करने से कुछ समय पहले ही फिल्म का एक पोस्टर जारी किया गया था जिसमें आयुष्मान अपने सिर पर पानी डालते हुए दिख रहे है। यह पोस्टर शेयर करते हुए आयुष्मान खुराना ने लिखा- नो बाल की कहानी.. बाला की जुबानी।

आयुष्मान इस फिल्म में एक ऐसे व्यक्ति का रोल प्ले कर रहे है जिसके जवानी के दिनों में ही बाल झड़ जाते है। सिर पर बाल काफी कम होने की वजह से उसे कोई लड़की पसंद नहीं करती और हर जगह उसका मजाक उड़ाया जाता है। फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है की सिर पर बाल उगाने के लिए बाला यानि आयुष्मान अलग-अलग तरह के कई तरीके अपनाता है लेकिन कोई फायदा नहीं होता है। एक बात तो सच है की एक बार फिर आयुष्मान अपनी इस फिल्म बाला से दर्शकों का खूब मनोरंजन करने वाले है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here