Home अजब गजब शराब के नशे में धुत व्यक्ति ने मुँह से काटकर सांप के...

शराब के नशे में धुत व्यक्ति ने मुँह से काटकर सांप के किए तीन टुकड़े

137
0

शराब के नशे में धुत व्यक्ति ने मुँह से काटकर सांप के किए तीन टुकड़े: सांप के काटने के मामले तो आपने कई बार सुने होंगे लेकिन क्या आपने सुना है की इंसान ने सांप को काट लिया? लेकिन उत्तर प्रदेश के एटा जिले से एक ऐसा वाकया सामने आया है। जो आपको हैरान कर देगा। यहाँ एक नशे में धुत व्यक्ति ने सांप को अपने मुँह से काट दिया। एक बार नहीं बल्कि तीन और उसके तीन टुकड़े करके एक थैले में डालकर अस्पताल पहुँच गया।

शराब के नशे में धुत व्यक्ति ने मुँह से काटकर सांप के किए तीन टुकड़े
शराब के नशे में धुत व्यक्ति ने मुँह से काटकर सांप के किए तीन टुकड़े

नशे की हालत में जब यह व्यक्ति अपने घर से बाहर निकला तो उसे एक सांप ने उसे काट लिया। इस बात से नजर व्यक्ति ने उल्टा सांप को ही काट लिया।

यह घटना यूपी के एटा जिले के असरौली गांव की है। जहाँ रहने वाले राजकुमार नाम के व्यक्ति को जब एक सांप ने काट तो उसे गुस्सा फिर उसने सांप के अपने मुँह से तीन टुकड़े कर दिए। राजकुमार के पिता ने बताया की ‘मेरा बेटा शराब के नशे में था। एक सांप घर में घुस आया और उसने राजकुमार को काट लिया। बाद में राजकुमार ने भी उसे काट लिया और उसके टुकड़े-टुकड़े कर दिए। अब मेरे बेटे की हालत गंभीर है। हम इतने गरीब हैं कि उसके इलाज का खर्चा भी नहीं उठा सकते।’

नशे में धुत एक व्यक्ति ने किया पुलिस वाले को ‘किस’, वायरल हुआ वीडियो

डॉक्टरों ने बताया की राजकुमार की हालत काफी खराब है। राजकुमार का इलाज कर रहे डॉक्टर ने बताया की जब राजकुमार मेरे पास आया तो उसने कहा की उसने सांप को काट लिया है तो मुझे लगा की मैंने गलत सुना है और मुझे लगा की सांप ने उसे काटा है। लेकिन ध्यान से सुनने पर मैं हैरान रह गया है। राजकुमार की हालत काफी ख़राब है। अब उसे दूसरे हॉस्पिटल में शिफ्ट किया जा रहा है।

IIT Bombay की क्लासरूम में गाय घुसने से मचा हड़कंप, सोशल मीडिया पर वायरल हुई वीडियो

युवक के शरीर में सांप का जहर फैल चुका था. उसकी गंभीर हालत देखकर उसे आगरा रैफर कर द‍िया. उधर मृत सांप का ग्रामीणों और पर‍िजनों ने अंतिम संस्कार कराया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here