एचटीसी ने लॉन्च किए दो स्मार्टफोन, जानिए कीमत और फीचर के बारे...

एचटीसी ने लॉन्च किए दो स्मार्टफोन, जानिए कीमत और फीचर के बारे में

0
SHARE

एचटीसी ने लॉन्च किए दो स्मार्टफोन, जानिए कीमत और फीचर के बारे में: स्मार्टफोन मार्किट से लगभग-लगभग गायब हो चुकी एचटीसी कंपनी ने एक बार फिर कमबैक के इरादे से मार्किट में दो नए स्मार्टफोन लेकर आई है| बता दें की एचटीसी ने एचटीसी डिजायर 12 और एचटीसी डिजायर 12 प्लस बाजार में लेकर आए है| कंपनी ने दोनों ही स्मार्टफोन को कूल ब्लैक और वॉर्म सिल्वर कलर वेरिएंट में पेश किया है। एचटीसी के स्मार्टफोन की प्री बुकिंग 7 जून से शुरू होगी और दोनों ही स्मार्टफोन बाजार में 11 जून से उपलब्ध होंगे|

एचटीसी ने लॉन्च किए दो स्मार्टफोन, जानिए कीमत और फीचर के बारे में

कंपनी ने एचटीसी डिजायर 12 स्मार्टफोन में 5.5 इंच स्क्रीन है, जबकि एचटीसी डिजायर 12 प्लस में यूजर को 6 इंच का टच स्क्रीन डिस्प्ले मिलेगा। एचटीसी डिजायर 12 की बात की जाए तो कंपनी ने MediaTek MT6739 क्वॉडकोर प्रोसेसर दिया गया है। इसके साथ स्मार्टफोन में 3जीबी रैम व 32 जीबी स्टोरेज मिलता है। स्मार्टफोन के स्टोरेज को 2टीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

स्त्री का टीजर हुआ जारी, श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की मूवी के फर्स्ट लुक ने मचाया तहलका

स्मार्टफोन में कंपनी ने 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा मिलेगा। स्मार्टफोन को पावर देने के लिए कंपनी ने 2730 एमएएच की बैटरी दी है। एचटीसी डिजायर 12 एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा। वहीं एचटीसी डिजायर 12 प्लस में कंपनी ने 6 इंच का डिस्प्ले दिया है।

RBI Credit Policy: रिजर्व बैंक ने रेपो रेट में 0.25 प्रतिशत का इजाफा किया, महंगा होगा कर्ज

ये स्मार्टफोन भी एंड्रॉयड 8.0 पर आधारित एचटीसी सेंस पर काम करेगा। स्मार्टफोन में क्वॉलकाम स्नैपड्रैगन 450 ऑक्टा कोर प्रोसेसर दिया गया है। ये स्मार्टफोन में यूजर को 3जीबी रैम व 32 जीबी स्टोरेज मिलता है। स्मार्टफोन में फिंगरप्रिंट सेंसर मिलता है। कंपनी ने फोन में डुअल रियर कैमरा, 13 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है। वहीं फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। स्मार्टफोन 2965 एमएएच की बैटरी पर काम करता है।