Sri Lanka vs Ban 3rd T20 Live Cricket Score: यहां देखें श्रीलंका...

Sri Lanka vs Ban 3rd T20 Live Cricket Score: यहां देखें श्रीलंका बनाम बांग्लादेश मैच का लाइव टेलीकास्ट

0
SHARE

Sri Lanka vs Bangladesh T20 Live Cricket Streaming Online, SL vs Ban T20 Live Cricket Score Streaming (श्रीलंका बनाम बांग्लादेश लाइव क्रिकेट स्कोर स्ट्रीमिंग ऑनलाइन):भारत के खिलाफ खेले गए निदास ट्रॉफी टूर्नामेंट के दूसरे टी20 मैच में बांग्लादेश को हार का मुँह देखना पड़ा था। वह अब जीत हासिल करने के लिए आज शनिवार (10 मार्च) को श्रीलंका के खिलाफ निदास ट्रॉफी के तीसरे मैच में खेलने के लिए मैदान पर उतरेगा। त्रिकोणीय टी-20 सीरीज में श्रीलंका और भारत दोनों ही टीमों को एक-एक जीत मिल चुकी है लेकिन बांग्लादेश को उसके पहले ही मैच में भारत से हर का सामना करना पड़ा। आर. प्रेमदासा स्टेडियम में गुरुवार को खेले गए अपने पहले मैच में बांग्लादेश क्रिकेट टीम को भारत के हाथों छह विकेट से हार मिली। इसमें उसकी सबसे कमजोर कड़ी उनकी बल्लेबाजी रही। बांग्लादेश के कप्तान महमुदुल्लाह ने इस बात को मैच खत्म होने के बाद स्वीकारा भी कि उनकी टीम की बल्लेबाजी मैच में अच्छी नहीं रही। अगर उन्हें मैच में जीत हासिल करनी है तो अपनी बल्लेबाजी को मजबूत करना होगा।

Sri Lanka vs Ban 3rd T20 Live Cricket Score: यहां देखें श्रीलंका बनाम बांग्लादेश मैच का लाइव टेलीकास्ट

कहां खेला जाएगा श्रीलंका-बांग्लादेश के बीच तीसरा टी20 मैच?

दोनों टीमों के बीच निदास ट्राफी का तीसरा मैच कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में  अब से कुछ ही समय में खेला जाएगा।

श्रीलंका-बांग्लादेश के बीच मैच किस समय शुरू होगा?

श्रीलंका-बांग्लादेश के बीच मैच भारतीय समय के अनुसार शाम 7:00 बजे शुरू होगा। टॉस इससे आधा घंटा पहले किया जाएगा।

श्रीलंका-बांग्लादेश टी20 मैच का लाइव प्रसारण कहां देख सकेंगे?

दोनों टीमों के बीच दूसरे टी20 मुकाबले का सीधा प्रसारण DSport पर अंग्रेजी, जबकि Rishtey Cineplex/HD पर हिंदी में देखा जा सकता है।

 

 

कहां देख सकेंगे मैच की लाइव स्ट्रीमिंग?

श्रीलंका-बांग्लादेश के बीच मुकाबले की लाइव स्ट्रीमिंग Jio Tv पर देखी जा सकती है, जबकि लाइव कमेंट्री hindi.dekhnews.com/sports पर पढ़ सकते हैं।

भारत के खिलाफ सलामी बल्लेबाज़ तमीम इकबाल और सौम्य सरकार का कुछ खास नहीं कर सके थे। इसके अलावा, मुश्फिकुर रहीम, कप्तान महमुदुल्लाह भी ज्यादा कमाल नहीं कर पाए थे। सबसे ज्यादा 30 रन बनाने वाले सब्बीर रहमान की किस्मत भी भारतीय गेंदबाजों के आगे उनका साथ नहीं सकी। बांग्लादेश को अगर इस मैच सीरीज के पहले ही मैच में हराने वाली श्रीलंका को हराना होगा| इसके लिए बंगलादेश के बल्लेबाजों को अच्छी पारी खेलनी होगी और एक बड़ा स्कोर बनाना होगा। जहां तक गेंदबाजों की बात है, तो रुबेल हुसैन और तस्किन अहमद ने पिछले मैच में भारत के दो मुख्य बल्लेबाजों को पवेलियन भेजा था। मुस्ताफिजुर रहमान भी विकेट लेने में कामयाब रहे थे। ऐसे में बांग्लादेश के बल्लेबाजों को काफी ज्यादा मेहनत करनी होगी। श्रीलंका की ओर नजर डाली जाए, तो उसके जीतने के आसार अधिक हैं।

ये भी पढ़े- Independence T20 Tri-Series 2018: भारत, श्रीलंका और बंगलादेश के बीच होने वाली टी-20 सीरीज की तारीखों हुआ ऐलान|

टीमें (संभावित) :-

श्रीलंका : दिनेश चांडीमल (कप्तान), कुसल मेंडिस (विकेटकीपर), उपुल थारंगा, कुसल परेरा (विकेटकीपर), अकीला धनंजय, धनंजय डी सिल्वा, दानुश्का गुनाथीलका, जीवन मेंडिस, थिसारा परेरा, दासुन शनाका, इसुरु उदाना, सुरंगा लकमल, अमीला अपोंसो, दुश्मंथा चमीरा, नुवान प्रदीप।

बांग्लादेश : महमुदुल्लाह (कप्तान), तमीम इकबाल, सौम्य सरकार, इमरुल कायेस, मुश्तफिकुर रहीम (विकेटकीपर),सब्बीर रहमान, मुस्ताफिजुर रहमान, रुबेल हुसैन, तस्किन अहमद, अबु हैदर, अबु जायेद, अरिफुल हक, नजमुल इस्लाम, नुरुल हसन, महदी हसन और लिटोन दास।