India vs Sri Lanka T20 Live Cricket Score: यहां देखें भारत-श्रीलंका टी20...

India vs Sri Lanka T20 Live Cricket Score: यहां देखें भारत-श्रीलंका टी20 मैच का लाइव टेलीकास्ट

0
SHARE

India vs Sri Lanka T20 Live Cricket Streaming Online, Ind vs SL T20 Live Cricket Score Streaming (इंडिया वर्सेज श्रीलंका लाइव क्रिकेट स्कोर स्ट्रीमिंग ऑनलाइन): कप्तान रोहित शर्मा निदास सीरीज के चौथे मैच में 1आज यानि की 12 मार्च को मेजबान टीम श्रीलंका के खिलाफ फॉर्म में वापसी करने को बेताब है, इस मैच को भारतीय टीम हर हाल में जीतना चाहेगी। कार्यवाहक कप्तान रोहित की खराब परफॉरमेंस दक्षिण अफ्रीका के दौरे से चली आ रही है। वह फिर से आत्मविश्वास हासिल करने के लिए तेजी से रन जुटाना चाहेंगे। इस ट्राई सीरीज में भारत, बांग्लादेश और श्रीलंका तीनों ही टीमों ने 1-1 मैच में जीत प्राप्त की है। ऐसे में श्रृखंला कांटे की टक्कर की हो गई है। टूर्नामेंट में ऋषभ पंत को एक और अवसर दिए जाने पर भी विचार किया जा सकता है। पंत को हालांकि अपनी काबिलियत साबित करनी होगी वही दूसरी और लोकेश राहुल जैसा अच्छा खिलाड़ी भी एक मौके का इंतजार कर रहा है।

India vs Sri Lanka T20 Live Cricket Score: यहां देखें भारत-श्रीलंका टी20 मैच का लाइव टेलीकास्ट

अगर राहुल इस मैच में खेलते है तो कप्तान उन्हें सलामी बल्लेबाज के तौर पर इस्तेमाल कर सकते है, जिससे वह पंत को आखरी एकादश से बाहर कर खुद चौथे स्थान पर बल्लेबाजी कर सकते हैं। भारत की दूसरे दर्जे की टीम के लिए इस टूर्नामेंट में शुरुआत बिल्कुल भी अच्छी नहीं रही है क्योंकि उन्हें शुरूआती मैच में मेजबान टीम से 5 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था लेकिन रोहित के नेतृत्व वाली टीम ने दूसरे मैच में शानदार प्रदर्शन कर वापसी करते हुए बांग्लादेश को 6 विकेट से मात दी थी। आज का मैच भारत को पहले मैच में की गई गलतियों को सुधारकर श्रीलंका टीम से मिली हार का बदला लेने का मौका भी होगा।

निदास ट्राफी पॉइंट्स टेबल

टीम खेले गए मैच जीते हारे अंक
श्रीलंका 2 1 1 2
भारत 2 1 1 2
बांग्लादेश 2 1 1 2

 

कहां खेला जाएगा भारत-श्रीलंका के बीच मैच?

दोनों टीमों के बीच सीरीज का चौथा टी20 मुकाबला कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जाएगा।

किस समय होगा मुकाबला शुरू?

भारत-श्रीलंका के बीच मुकाबला भारतीय समय के अनुसार शाम 7:00 बजे से शुरू होगा। टॉस इससे आधा घंटा पहले किया जाएगा।

कहां देख सकेंगे लाइव प्रसारण?

दोनों टीमों के बीच चौथे टी20 मुकाबले का सीधा प्रसारण DSport पर अंग्रेजी, जबकि Rishtey Cineplex/HD पर हिंदी में देखा जा सकता है।

कहां देख सकेंगे मैच की लाइव स्ट्रीमिंग?

भारत-साउथ अफ्रीका के बीच मुकाबले की लाइव स्ट्रीमिंग Jio Tv पर देखी जा सकती है, जबकि लाइव कमेंट्री hindi.dekhnews.com पर पढ़ सकते हैं।

 

 

इस टूर्नामेंट में अभी तीनों ही टीमों के पास बराबरी का मौका है क्योंकि तीनों टीमों ने दो मैचों में से एक एक मैच जीते हैं और एक एक हारे है। लेकिन श्रीलंकाई टीम नेट रन रेट के कारण में भारत और बांग्लादेश से आगे शीर्ष पर विराजमान है लेकिन अगर भारत आज के मैच में श्रीलंका को हराने में कामयाब होता है तो वह पहले स्थान पर पहुँच जाएगा।

ये भी पढ़े- ये दिग्गज खिलाडी तोड़ सकते है सचिन तेंदुलकर का टेस्ट क्रिकेट का वर्ल्ड रिकॉर्ड|

IPL 2018 Schedule: यहां जाने आईपीएल सीजन 11 में कब होगा किस टीम का मैच, 7 अप्रैल को पहला मैच

टीमें इस प्रकार हैं:

भारत : रोहित शर्मा (कप्तान), शिखर धवन (उप कप्तान), लोकेश राहुल, सुरेश रैना, मनीष पांडे, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), दीपक हुड्डा, वॉशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, विजय शंकर, शार्दुल ठाकुर, जयदेव उनादकट, मोहम्मद सिराज और रिषभ पंत (विकेटकीपर)।

श्रीलंका : दिनेश चांदीमल (कप्तान), सूरंगा लकमल (उप कप्तान), उपुल थरंगा, धनुष्का गुणतिलक, कुसाल मेंडिस, दासुन शनाका, कुसाल जनिथ परेरा, तिसारा परेरा, जीवन मेंडिस, इसुरू उदाना, अकिला धनंजय, अमिला अपोंसो, नुआन प्रदीप, दुष्मंत चामीरा, धनंजय डि सिल्वा।