देखिए! भारतीय टीम के खिलाफ बांग्लादेश के कोच की सलाह!

देखिए! भारतीय टीम के खिलाफ बांग्लादेश के कोच की सलाह!

0
SHARE

देखिए! भारतीय टीम के खिलाफ बांग्लादेश के कोच की सलाह! :- भारतीय और बांग्लादेश के बीच होने वाले सेमीफइनल मुक़ाबले पर सबकी नज़र है।  जहा भारतीय टीम अपनी पूरी तैयारी के साथ सेमीफइनल का सामना करने को तैयार है।  वही बांग्लादेश भी इस मैच को अपने लिए बेहद मुश्किल समझ रहा है। बांग्लादेश के कोच चंडिका हथुरासिंघाका कहना है की ये एक बहुत बड़ा मौका हो सकता है। कोच ने अपनी टीम को समझाया की भारतीय  टीम को हल्के में लेना एक बहुत बड़ी गलती होगी हमें अपनी  पूरी तैयारी के साथ मैदान में उतरना चाहिए।भारत एक लाज़वाब टीम है भारतीय टीम के साथ हम बदले की भावना के साथ नहीं बल्कि इस तरह खेलेंगे जिसे हमारी टीम का मनोबल और बढ़ जाये।  हम उनको हल्के में लेने की गलती नहीं कर सकते।  भारत की टीम में कई ऐसे खिलाडी है जो हमारे लिए मुसीबत बन सकते है हम अपने पुरे बल और रणनीति के साथ  उतरेंगे।

जहा तक भारतीय टीम की बात की जाये तो पूरी टीम चैंपियन  ट्रॉफी में होने वाले फिनाले मैच को लेकर पूरी तरह तैयार है। हर खिलाड़ी अपनी फोम में है।  चाहे ओपनर की बात की जाये तो हमारे पास शिखर धवन और रोहित शर्मा जैसे बल्लेबाज़ है। साथ हे अगर मिडिल आर्डर की बात की जाये तो उसमे कप्तान विराट कोहली , युवराज सिंह , महेंद्र सिंह धोनी , केदार जाधव और हार्दिक पांडेय जैसे दिग्गज बल्लेबाज़ है जो की अपनी असल फोम में है। और हमारे गेंदबाज़ भी पूरी तरह से बांग्लादेश के  बल्लेबाज़ों लो परास्त करने की पूरी तयारी कर रहे है।

भारतीय टीम के खिलाफ बांग्लादेश के कोच की सलाह

और जहा तक बात अंपायर की है तो उसमे  रिचर्ड  केटेलबोरोग और कुमार धर्मसेना भारत और बांग्लादेश के बीच गुरुवार को एजबेस्टन में होने वाले चैंपियन्स ट्रॉफी सेमीफाइनल में मैदानी अंपायर होंगे।निजेल लोंग और रिचर्ड इलिंगवर्थ तीसरे और चौथे अंपायर होंगे जबकि क्रिस ब्राड मैच रेफरी की जिम्मेदारी निभाएंगे।

दर्शक भी ऐसे मैचों को पूरी तरह से पसंद करते है। वही दूसरीओर भारतीय कप्तान विराट कोहली का कहना है कि सेमीफइनल में हमें ज्यादा मेहनत की जरूरत नहीं है हमारी टीम पूरी फोम है और हम बांग्लादेश को आसानी से टक्कर दे सकते है।  मुझे ये लगता है जहा तक फाइनल मैच की बात है तो अगर वो भारत और इंग्लैंड के बीच होगा तो देखना रोमांचिक होगा की चैंपियन ट्रॉफी पर किसका  होगा।