Eng vs NZ ODI Live Cricket Score: न्यूजीलैंड को मिला 285 रनों...

Eng vs NZ ODI Live Cricket Score: न्यूजीलैंड को मिला 285 रनों का लक्ष्य|

0
SHARE

England vs New Zealand 1st ODI Live Cricket Score Streaming, Eng vs NZ 0DI Live Cricket Score ( New Zealand vs England ODI Live Score (न्यूजीलैंड vs इंग्लैंड लाइव क्रिकेट स्कोर स्ट्रीमिंग): न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के पहले मैच में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए इंग्लैंड की टीम ने न्यूजीलैंड के सामने 285 रनों का लक्ष्य रखा है| इंग्लैंड की ओर से जो रूट ने सबसे ज्यादा 71 रन बनाए। जेसन रॉय और जो रूट के बीच तीसरे विकेट के लिए 79 रनो की एक अच्छी पार्टनरशिप हुई। मिशेल सेंटनर की बॉल पर 49 रन बनाकर बोल्ड हुए। इन दोनों के अलावा विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलक ने 79 रनों की एक महत्वपूर्ण पारी खेली। वहीं इंग्लैंड की ओर से लंबे समय बाद वापसी करने वाले बेन स्टोक्स ज्यादा खास नहीं कर सके और 12 रन बना कर आउट हो गए। न्यूजीलैंड की तरफ से मिशेल सेंटनर और ट्रेंट बोल्ट ने दो-दो विकेट झटके। पहले वनडे को दोनों ही टीम जीतकर सीरीज की शुरुआत जीत के साथ करना चाहेगी।

Eng vs NZ ODI Live Cricket Score: न्यूजीलैंड को मिला 285 रनों का लक्ष्य|

 

 

 

  • इंग्लैंड की टीम ने 50 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 284 रन बनाए|

न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच मैच का लाइव प्रसारण Star Sports Select और Star Sports Select HD पर देखा जा सकता है। न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया बीच पहले वनडे मैच का खेल जारी है। इसके अलावा लाइव स्कोर, अपडेट्स और एनालिसिस के लिए  http://hindi.dekhnews.com/sports पर आएं।

ये भी पढ़े- IPL 2018 Schedule: यहां जाने आईपीएल सीजन 11 में कब होगा किस टीम का मैच, 7 अप्रैल को पहला मैच

SRH Players List 2018: सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाड़ियों की सूची देखे यहाँ-

CSK Player List 2018: चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाडियों की पूरी सूची देखे यहाँ-

KKR Team 2018 Full Players List: जाने इस बार कौन-कौन से खिलाड़ी है टीम में, यहाँ देखे-

न्यूजीलैंड टूर पर इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच 5 वनडे और 2 टेस्ट मैच का आयोजन होना है। इस दौरे पर इंग्लिश टीम के खिलाड़ियों की न्यूजीलैंड की पिचों पर अग्नि परीक्षा होगी। पहले मैच में टीम में स्टोक की वापसी से इंग्लैंड के कप्तान मॉर्गन भी खुश दिखे। मोर्गन ने कहा, ‘‘स्टोक फॉर्म में दिखाई पड़ता है, जब से वह जुड़ा है तब से मैदान पर प्रैक्टिस कर रहा है और यह देखना लाजवाब है। एक लंबे समय के बाद उनका यह पहला मैच होगा।