स्मिर्ति ईरानी के ट्वीटर पोस्ट्स ने कर दिया जनता को हैरान

स्मिर्ति ईरानी के ट्वीटर पोस्ट्स ने कर दिया जनता को हैरान

0
SHARE

5 सितम्बर, सोमवार को केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने किये कुछ ऐसे ट्वीट्स जिसको पढ़ दिल्ली व गुजरात की जनता हैरानी में पड़ गयी। उन्होंने अपने ट्वीट्स में गुजरात के लोगों का शुक्रिया अदा किया। लेकिन लोगो को समझ ही नहीं आया की उन्होंने आखिर ऐसा किया क्यों?

Education-Row-S17995

स्मृति ईरानी ने अपने ट्विटर अकाउंट की पोस्ट्स में लिखा की 19 अगस्त 2011 को गुजरात की पार्लियामेंट राज्य सभा ने उन्हें लोगो की सेवा करने का जो अवसर दिया उसके लिए में धन्यवाद करती हूँ। दरअसल अगले साल गुजरात के राज्य सभा संसद से उनका कार्यालय ख़तम हो रहा है। लेकिन एक साल पहले से ही ट्वीट करके ऐसा लग रहा है की वे अभी से ही पद छोड़ रही है।

 

5 सितम्बर को ही उन्होंने दूसरे ट्वीट में लिखा की पिछले 5 सालो में, राज्य सभा सदस्य रहते हुए मुझे भारतीय जनता पार्टी के नेता और देश के सभी लोगो का बहुत सहयोग मिला।

 

तीसरे ट्वीट में ईरानी जी ने आनंद जिले व गुजरात राज्य का खास तोर पर धन्यवाद किया। उन्होंने लिखा, ‘मैं गुजरात के लोगों को खास तौर पर शुक्रिया अदा करना चाहूंगी। खासकर आनंद जिले के लोगों का जहां से मैं सांसद थी। यह मेरे लिए गर्व की बात है कि मैं आनंद के लोगों तक पहुंचकर उनकी मदद कर पाई।’

 

इतना ही नही ईरानी जी ने अपने कार्यकाल के कुछ कार्यो के बारे में भी लिखा जो उन्होंने गुजरात के आनंद जिले के लिए किये है। 19 अगस्त 2011 में राज्यसभा सांसद के सदस्य रूप में शुरू हुआ कार्यकाल अगले साल 18 अगस्त 2017 को खत्म हो जायेगा। हाल ही में स्मृति ईरानी को मानव संसाधन विकास मंत्री के पद से हटाकर कपड़ा मंत्रालय में लगाया गया है जिससे कुछ लोग खुश नहीं है। कई लोगो ने इस पद बदलाव को डिमोशन बताया है।