सर्जिकल स्ट्राइक के बाद अरविन्द केजरीवाल फंस गए विवादों में

सर्जिकल स्ट्राइक के बाद अरविन्द केजरीवाल फंस गए विवादों में

0
SHARE

सर्जिकल स्ट्राइक के बाद अरविन्द केजरीवाल फंस गए विवादों मेंभारतीय फ़ौज द्वारा loc पार किये गए सर्जिकल स्ट्राइक की हर किसी ने सराहना की है। सबका मन्नन ये है की इतने सालों तक पकिस्तान का जुल्म सहने के बाद भारत ने जो कदम उठाया है, ये कदम पूरी तरह से संतोषजनक है। वहीँ दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने भी एक विडियो जारी कर के मोदी जी को भारत द्वारा की गयी सर्जिकल स्ट्राइक पर सुभकामनाये दीं। वहीँ एक तीर से दो निशाने मारने की कोशिश भी की।

kejriwal759

केजरीवाल ने मोदी जी द्वारा उठाये गए इस कदम की सराहना तो की लेकिन साथ ही बातों बातों में सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत मांगने की कोशिश भी की, जिसकी वजह से आजकल वे सभी पाकिस्तानी मीडिया चैनलों पर छा गए हैं। वे हर पाकिस्तानी मीडिया की हेडलाइंस बन गए हैं।

केजरीवाल का कहना था की “मेरे और प्रधानमंत्री साहब के बीच 100 मुद्दं पर मतभेद हो सकते हैं लेकिन आज जो उन्होंने इच्छाशक्ति का प्रदर्शन किया है उसके लिए मैं उन्हें सलूट करता हूँ।” लेकिन आगे उन्होंने कहा की “पकिस्तान ने एक विडियो जारी किया है, जिसमें वो साफ़ दिखा रहे हैं की भारत कह रहा था की यहाँ पर हुए हैं सर्जिकल स्ट्राइक लेकिन यहाँ पर तो कुछ भी नहीं हुआ बच्चे खेल रहे हैं, जिंदगी एकदम आराम से चल रही है, पाकिस्तानी मीडिया जो झूठ प्रोपगैंडा कर रहा है इसे भी आप बेनकाब करें।”

केजरीवाल के इस बयान को पाकिस्तानी मीडिया ने अपने फ्रंट पेज की हैडलाइन बना दिया है। पाकिस्तानी पत्रकार ने तो कह दिया की “इस कहते हैं, घर को आग लगी घर के चिराग से” केजीरवाल के इस बयान विवाद खड़ा हो गया है। आखिर जो सवाल नवाज शरीफ तक की पूछने की हिम्मत नहीं हुई उसे केजरीवाल साहब ने कैसे पूछ लिया।