महाराष्ट्र: पूर्व एटीएस चीफ हिमांशु रॉय ने खुद को गोली मारकर की...

महाराष्ट्र: पूर्व एटीएस चीफ हिमांशु रॉय ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या, काफी समय से थे बीमार

0
SHARE

महाराष्ट्र: पूर्व एटीएस चीफ हिमांशु रॉय ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या, काफी समय से थे बीमार: आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग तथा जेजे मर्डर केस जैसे हाई प्रोफाइल मामलों को संभालने और सुलझाने वाले महाराष्ट्र कैडर के आईपीएस अधिकारी हिमांशु रॉय ने अपनी सर्विस रिवॉल्वर से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है। बता दें की हिमांशु रॉय 1988 बैच के आईपीएस अफसर थे जो महाराष्ट्र पुलिस का जाना माना चेहरा थे और लम्बे समय से बीमार चल रहे थे। मीडिया के अनुसार हिमांशु साल 2016 के बाद से अपने ऑफिस नहीं जा रहे थे। आत्महत्या के कारणों का अभी साफ तौर से पता नहीं चल पाया है।

महाराष्ट्र: पूर्व एटीएस चीफ हिमांशु रॉय ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या, काफी समय से थे बीमार

साल 2013 में हुई स्पॉट फिक्सिंग केस में बॉलीवुड एक्टर बिंदु दारा सिंह की गिरफ्तारी से लेकर अंडरवर्ल्ड डॉन दाउद इब्राहिम के भाई के ड्राइवर के एनकाउंटर सहित कई मामलों में उनकी भूमिका काफी सक्रीय थी। हिमांशु बेहद सख्त ऑफिसर के रूप में पहचान जाने जाते थे जो लंबे समय से बोन कैंसर से पीड़ित थे।

मीडिया न्यूज़ के मुताबिक हिमांशु रॉय ने खुद को गोली अपनी सर्विस रिवॉल्वर से मारी| हिमांशु की पहचान एक कड़क ऑफिसर के रूप में होती ही थी साथ ही साथ वे अपनी फिटनेस को लेकर भी काफी जाने जाते थे| हिमांशु रॉय की आत्महत्या पर उनके परिवार की तरफ से कोई बयान नहीं आया है|

सुप्रीम कोर्ट: ईस्टर्न एक्सप्रेस के उद्घाटन में देरी को लेकर कोर्ट ने कहा- 1 जून से आम जनता के लिए खोले

टाइम्स नाउ से बातचीत करते हुए मुंबई पुलिस के पूर्व कमिश्नर अरुप पटनायक ने हिमांशु को एक काबिल और बेहतरीन अधिकारी बताया। उन्होंने कहा कि फिलहाल हिमांशु की कीमोथैरेपी और रेडियशन थैरेपी चल रही थी।