भारत

AAP विधायक के नाम पर रंगदारी माँगने पहुचे, 2 लोग गिरफ्तार

साउथ दिल्ली में एक प्रोपेर्टी डीलर के ऑफिस में कथित तौर पर अगुआई करने पहुंचे 3 में से 2 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। एक व्यक्ति जो की फरार है उसकी पहचान देवेंद्र के नाम से हुए है। यह तीनों लोग अपने आप को मटियाला विधानसभा इलाके के आप विधायक गुलाब सिंह का आदमी बताकर उगाही कर रहे थे।

delhi-abhishek-aap-rangdari-1-mov-00_00_27_16-still001-580x395

पूछताछ में पाया गया की यह तीनों लोग प्रॉपर्टी डीलर को 3 दिन से फ़ोन कर रहे थे। पूछताछ में आगे चला की यह तीनों लोग इंनोवा गाडी में आये थे और उस इनोवा पर विधायक भी लगा हुआ था। कई घंटों की पूछताछ के बाद तीनों आरोपीयों के खिलाफ एक्सटॉरशन का मामला दर्ज कर, FIR जारी की गयी है। पुलिस अधिकारी ने बताया की जिन दो लोगों को पकड़ा गया है उनमें एक जगदीश और दूसरा सतीश है।

जब पुलिस ने इन लोगों को दबोचा तो यह लोग अपना मुह छिपाने लगे । इनमें से एक पास पिस्तौल भी थी जिससे वो लिसेंसेसी बता रहा था।

ये लोग अपने आपको विधायक के ऑफिस का स्टाफ बता रहे हैं। इनमें से जगदीश एक्स सर्विस मैन है। उसके द्वारा बताये गए लाइसेंसी पिस्टल के कागजात की भी जाँच की जा रही है। जब विधायक की पुलिस से बात हुई तो उन्होंने बताया कि वे दिल्ली से बाहर हैं।