शाहरुख खान सहित कई बॉलीवुड हस्तियों ने कि उरी अटैक की निंदा

शाहरुख खान सहित कई बॉलीवुड हस्तियों ने कि उरी अटैक की निंदा

0
SHARE

शाहरुख खान सहित कई बॉलीवुड हस्तियों ने कि उरी अटैक की निंदाजम्मू कश्मीर के उरी सेक्टर में हुए कायराना हमले की निंदा हर कोई कर रहा है। पॉलिटिशियन एवं हाई प्रोफाइल लोगों से लेकर आम आदमी तक हर कोई इसकी निंदा कर रहा है। बॉलीवुड की कुछ नामी हस्तियां भी इस हमले से बहुत तिलमिला गयी हैं, और सबका गुस्सा ट्वीटर पर ट्वीट्स के रूप में बरसता दिखाई दे रहा है। मशहूर मुक्केबाज विजेंद्र सिंह ने भी हाल ही में ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने ये बात साफ़ साफ़ कही थी की अगर पाकिस्तान जंग चाहता है, तो हो जाने दो जंग।

529556-160916-gs-lpb-05

हर कोई अपने ट्वीट्स के रूप में अपना गुस्सा ज़ाहिर कर रहा है। नीचे कुछ जानी मानी बॉलीवुड हस्तियों के ट्वीट्स को पढ़कर भी, आपको अंदाजा लग जायेगा कि सब इस हमले से कितने दुखी हैं।

शाहरुख खान : उरी में कायरतापूर्ण हमले के बारे में सुनकर दुखी हूं। हमारे शहीद सैनिकों के परिवारों के प्रति प्रार्थना और आतंकवादियों को जल्द सजा दी जानी चाहिए।

रितेश देशमुख : उरी हमले के शहीदों के परिवारों के प्रति गहरी संवेदना, जिन्होंने मातृभूमि के लिए अपने जिंदगी कुर्बान कर दी।

अदनान सामी : उरी हमले से अत्यधिक दु:खी हूं। शहीदों के प्रियजनों के लिए प्रार्थना।

रणदीप हुड्डा : राज्य पर हुआ हमला दुखद है। जब तक वहां हिंसा है तब तक शांति नहीं हो सकती।

शेखर कपूर : स्वर्ग जल रहा है। कश्मीर में शोक। उड़ी का खूबसूरत शहर। उरी हमला।

मधुर भंडारकर : उरी पर हुए कायरतापूर्ण आतंकवादी हमले के बारे में सुनकर दुखी हूं। बहादुर शहीद और उनके परिवारों के प्रति संवेदना।

नेहा शर्मा : उरी में हुए कायरतापूर्ण हमले के बारे में सुनकर दुखी हूं। शहीद सैनिकों के परिवारों के प्रति संवेदना।

वत्सल सेठ : उरी हमले में शहीदों के लिए प्रार्थना, जो देश के लिए लड़े। उनके परिवारों को सांत्वना।