उप्र अस्पताल: बीआरडी अस्पताल में गई 36 मासूमों की जान। CM...

उप्र अस्पताल: बीआरडी अस्पताल में गई 36 मासूमों की जान। CM योगी के इस्तीफे की मांग !

0
SHARE

उप्र अस्पताल: बीआरडी अस्पताल में गई 36 मासूमों की जान। CM योगी के इस्तीफे की मांग: जैसा की आप सभी जानते हैं की पिछले कुछ दिनों में यूपी के गोरखपुर जिले के बाबा राघव दास मेडिकल कॉलेज में 48 घंटे के दौरान ऑक्सीजन की कमी से 36 मासूमों की मौत हुई है।  और सबसे अचम्भित करने वाली बात तो यह हैं की यह मौत तब हुई जब उप्र के मुख्य मंत्री ने उस अस्पताल में ३ दिन पहले हे दौरा  किया था।

खबरों की माने तो उप्र  की जिस अस्पताल में यह घटना घटी वह एक जाना माना अस्पताल हैं।  आप यह भी  कहे सकते हैं की इस प्रकार की घटना एक दम अचम्भित कर देने वाली हैं।  लोगो की आँखों से आँसू निकल रहे हैं।  कई बड़े सेलिब्रिटीज ने अपना ढक जताया हैं।  इस परकर की घटना के बाद विपक्ष भी मुख्य मंत्री से इस्तीफे की मांग करने लगा हैं।

 CM योगी के इस्तीफे की मांग !

इस दुखद घटना को देखने के बाद कल शनिवार को मुख्य मंत्री अदित्यनाथ ने अलान-फलान में एक मीटिंग बुलाई जिसके बाद टॉप २ मिनिस्टर्स ने उप्र के इस अस्पताल  किया।  लेकिन इस बात से मुँह नहीं फेरा  की  अस्पताल प्रशासन ने लापरवाही भरा रवैया नहीं छोड़ा।  एवं नतीजा  यह निकला की 36 मासूमों की जान चली गई।  हालांकि प्रशासन ऑक्सीजन सप्लाई रुकने से मौत की बात को खारिज कर रहा है।  सरकार एवं अस्पताल के प्रभन्दको का  है की मौत की वजह ऑक्सीजन सप्लाई  रुकना नहीं हैं।

सभी पीड़ित परिवारों का कहना हैं की अस्पताल के बेकार रविये एवं भरस्टाचार के कारन उनके बचो की जान गयी हैं।  इस बात से नाराज परिवारों ने अस्पताल के बहार और अंदर काफी प्रदर्शन किया। सभी पीड़ित परिवारों का रोरो के बुरा हाल हैं।  कहा जा रहा हैं की सभी परिवार एक निपक्ष जांच की मांग कर रहे हैं।  कभ्रों की माने तो अस्पताल के प्रिंसिपल को ससपेंड कर दिया गया हैं।  एवं कुछ अन्य व्यक्तियों को  भी कड़ी करवाई होने तक ध्यान ढकने को खा गया हैं।