देखिए!! जेनिफर विगेंटने दी बालो की क़ुरबानी और मुंडवाया सर!!!

देखिए!! जेनिफर विगेंटने दी बालो की क़ुरबानी और मुंडवाया सर!!!

0
SHARE

देखिए!! जेनिफर विगेंटने दी बालो की क़ुरबानी और मुंडवाया सर!!!: आज के युग में सभी अभिनेत्री और अभिनेता अपने किरदार को निभाने के लिए हर प्रकार की कड़ी महेनत करने को तैयार हैं। हॉलीवुड से लेके बॉलीवुड तक सभी में अपने किरदारों को अच्छी तरीके से निभाने की होड़ लगी हैं।  ये एक कभी न ख़तम होने वाली रेस हैं जोकि हर पड़ाव या किरादर के साथ बदलती रहती हैं।  खबरों की माने तो आज कल सभी कलाकार अपने किरदार को निभाने के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार हैं।

यहाँ हम बड़े पर्दे की बात नहीं कर रहे हैं बल्कि इंडियन एक्ट्रेस “जेनिफर विगेंट” के छोटे पर्दे पर किये जाने वाले  एक किरदार के लिए जो अचम्भित  कर देने वाले बदलाव किये हैं वो एक दम असाधरण हैं।  जैसा की आप सभी जानते हैं किसी भारतीय नारी के लिए सर  मुड़वाना कोई छोटी बात तो हैं नहीं बल्कि यह एक बड़ा कदम हैं।  लेकिन सभी समस्याओ को जानने के बावजूद छोटे परदे की अभिनेत्री “जेनिफर विगेंट” ने अपने सर को मुंडवा दिया हैं।

जेनिफर विगेंटने दी बालो की क़ुरबानी और मुंडवाया सर:

खबरों की माने तो जेनिफर विगेंट अपने इस किरदार को लेक काफी खुस हैं और वो इसके लिए काफी तैयारी भी कर चुकी हैं।  जेनिफर विंगेट इन दिनों बेहद में अपने माया के निगेटिव किरदार को लेकर चर्चा में हैं। कहा जा रहा हैं की वो इस किराददार को लेके काफी सीरियस हैं एवं  वहे किसी भी प्रकार की गलती नहीं करना चाहती  हैं।

लेकिन हाल ही में इस शो में नया ट्विस्ट आया है ,जिसके चलते माया की मौत दिखाई गई है सबसे बड़ा रहस्य यह है कि बिना माया के किरदार के इस कहानी को कैसे आगे बढ़ाया जाएगा। इसलिए एक बड़े ट्विस्ट के साथ माया की एन्टेरी फिर से शो में कराई जा रही हैं। देखिये माया ( जेनिफर विगेंट) की कुछ अनदेखी पिक्चर्.