मनोरंजन सुर्खियां

सलमान खान फिल्म बैंजो के ट्रेलर व थैंक यू गणपति से कुछ इस तरह हुए प्रभावित

फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ की शूटिंग में व्यस्त सुल्तान स्टार सलमान खान रितेश देखमुख और नरगिस फाकरी की नयी फिल्म ‘बैंजो’ के ट्रेलर से काफी प्रभावित हुए। उन्होंने कहा कि रितेश देशमुख और नरगिस फाखरी ने फिल्म में बहुत ही अच्छा काम किया है।

salman-khan_ba0561a0-a0ac-11e5-94b5-bfaeb774c8f3

सुपरस्टार सलमान खान ने ट्विटर के माध्यम से फिल्म और फिल्म के अभिनेताओ की सराहना करते हुए कहा, “‘बैंजो’ का ट्रेलर देखा, रितेश और नरगिस बेहतरीन. थैंकगॉड बप्पा, अब हिंदी सबटाइटल्स के साथ।”

यह फिल्म रवि जादव द्वारा निर्देशित है और इसकी कहानी मुंबई की गलियों में बजने वाली बैंजो और अन्य वाद्य यंत्र पर आधारित है। एक बैंजो प्लेयर संगीत की दुनिया में अपने हुनर के ज़रिये किस तरह अपनी एक अलग पहचान बनाता है। इस दौरान वह नरगिस के किरदार (जो लंदन में डीजे है) से मिलता है और दोनों को प्यार हो जाता है।

सलमान भाई इन दिनों लद्दाख में अपनी फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में चीन की सुपरस्टार गायिका जू जू भी नजर आने वाली हैं।

इस फिल्म में सलमान के साथ उनके भाई सोहैल भी नज़र आएंगे जो फिल्म में भी उनके भाई का किरदार निभाते नज़र आएंगे। इस फिल्म की कहानी सलमान और उसके भाई के इर्द गिर्द घूमती है। इस फिल्म के निर्माता कबीर खान है। सलमान और कबीर एक था टाइगर और बजरंगी भाईजान के बाद तीसरी बार साथ काम कर रहे है।  बजरंगी भाईजान के लिए उन्हें नेशनल अवार्ड यानि राष्ट्रीय पुरास्कार भी मिल चुका है।