तेलंगाना में हुआ ये कार एक्सीडेंट, आपका दिल दहला देगा

तेलंगाना में हुआ ये कार एक्सीडेंट, आपका दिल दहला देगा

0
SHARE

तेलंगाना में हुआ ये कार एक्सीडेंट, आपका दिल दहला देगातेलंगाना राज्य से ये घटना सामने आ रही है जब एक कार ड्राइवर ने सड़क पार कर रहे एक मजदूर को टक्कर मार दी। बस इतना ही नहीं आगे जो हुआ उसे सुन कर आप हैरान रह जायेंगे।

hyd-murder-1-580x395-1 hyd-murder-2

अगर गाड़ी चलाते समय आप से कभी किसी को गलती से टक्कर लग जाये तो आप क्या करते हैं ? उस व्यक्ति को देखते हैं जिसे टक्कर लगी ? जरूरत पड़ने पर एम्बुलेंस को फ़ोन करते हैं ? या फिर उसके नुक्सान की भरपाई करते हैं ? लेकिन सबसे जरूरी और एहम बात की आप सबसे पहले अपनी गाड़ी रोकते हैं। लेकिन तेलंगाना में हुए कार एक्सीडेंट की घटना में बिलकुल उल्टा हुआ है। कार ड्राइवर ने कार को रोकने की बजाए गाड़ी और तेज़ भगाना शुरू कर दिया और सबसे ज्यादा हैरान करने वाली बात तो ये है की उस व्यक्ति की लाश उस समय कार पर ही थी। और अपराधी व्यक्ति कार को तीन किलोमीटर दूर तक ले गया।

hyd-murder-3

जब लोगों ने देखा की कार पर एक लाश पड़ी है तो उन्होंने बाइक से उसका पीछा करना शुरू कर दिया। घबराया हुआ अपराधी कार को छोड़ कर भाग गया। लोगों ने फिर पुलिस को खबर किया। घटना स्थल पर पहुँच कर पुलिस ने फिर अपनी कार्रवाई शुरू कर दी।

hyd-murder-4

हैरानी की बात तो ये है की एक इंसान की बेवकूफी की वजह से आज दूसरे इंसान की जान चली गई। अगर कार चला रहे उस व्यक्ति ने गाड़ी रोक कर अगर एम्बुलेंस को बुला लिया होता तो शायद उस घायल मजदूर की जान बच जाती, लेकिन पकड़े जाने के दर ने उसे ये दर्दनाक जुर्म करने पर मजबूर कर दिया।