गाना सुने – ‘मेरा गधा गधों का लीडर…’ PM मोदी के गधे...

गाना सुने – ‘मेरा गधा गधों का लीडर…’ PM मोदी के गधे वाले बयान के बाद हुआ वायरल

0
SHARE

गाना सुने – ‘मेरा गधा गधों का लीडर…’ PM मोदी के गधे वाले बयान के बाद हुआ वायरल :- आज कल उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव में गधों को लेकर घमासान मचा हुआ है। कभी अखिलेश कुछ कहते है कभी मोदी जी कुछ कहते है।

ऐसा लगता है कि यूपी चुनाव में आम आदमी से जुड़े सभी मुद्दे गायब हो चुके हैं। विधान सभा चुनाव में प्रधानमंत्री से लेकर मुख्यमंत्री के भाषणों में सिर्फ गुजरात के गधे चर्चा का विषय बन गए हैं। हर रोज गधों व उनसे संबंधित बयानों पर नए-नए वार-पलटवार हो रहे हैं।

सबसे पहले इन गधों का जिक्र समाजवादी पार्टी के मुखिया व उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने की। अखिलेश ने २० फरवरी को एक चुनावी रैली के दौरान बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अमिताभ बच्चन पर चुटकी लेते हुए कहा था कि एक गधे का विज्ञापन आता है। मैं इस सदी के सबसे बड़े महानायक से कहूंगा कि आप गुजरात के गधों का प्रचार मत कीजिए।

अखिलेश ने कहा कि ना जाने कौन उनको ये सब बताता है। अब गधे के भी विज्ञापन होने लगे, देश कहां जाता है। उल्लेखनीय है कि अमिताभ बच्च‍न गुजरात के ब्रांड अंबेसडर हैं। गुजरात पर्यटन के ताजा विज्ञापन में अमिताभ बच्चन के साथ कई गधों को दिखाया गया है।

पीएम मोदी ने अखिलेश को जवाब देते हुए 23 फरवरी को कहा कि मैं गर्व से गधे से प्रेरणा लेता हूं और देश के लिए गधे की तरह काम करता हूं। उन्होंने कहा कि सवा सौ करोड़ देशवासी मेरे मालिक हैं। गधा वफादार होता है उसे जो काम दिया जाता है वह पूरा करता है।

इस बात का मौका उठाते हुए 24 फरवरी को कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह भी कूद पड़े हैं। दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर लिखा कि ‘मोदी जी- “मैं देश के लिये गधे के माफिक काम कर रहा हूं” जी हां आपने मोदी जी ठीक फर्माया आप बिल्कुल गधे के माफिक काम कर रहे हैं।’

अब यह गधे सोशल मीडिया पर भी चर्चा में आ गए हैं। यह चर्चा एक गाने को लेकर हो रही है। वैसे तो यह गाना काफी पुराना है, लेकिन वर्तमान हालात यह बिल्कुल सटिक बैठ गया है और लोग इसे खूब शेयर कर रहे हैं।

यह देखे गाना गधो पर –