बीच सड़क पति ने रेता पत्नी का गाला, लोग बने तमाशबीन, देखे...

बीच सड़क पति ने रेता पत्नी का गाला, लोग बने तमाशबीन, देखे ये वीडियो-

0
SHARE

सोशल मीडिया में एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें की यह वीडियो महराष्ट्र की राजधानी मुंबई शहर का बताया जा रहा है। बात दें की मुंबई शहर में मानखुर्द स्टेशन के बाहर बीच सड़क एक पति ने अपनी पत्नी का काट दिया। आरोपी पति ने चाकू से वार करने के बाद घटना स्थल से फरार हो गया जबकि सड़क पर मौजूद लोग इस घटना के तमाशबीन बने रहे और घायल महिला को देखते रहे। मीडिया की खबर के मुताबिक पीड़ित महिला, घाटकोपर मानखुर्द लिंक रोड के जाकिर हुसैन नगर इलाके की रहने वाली है। महिला की पहचान शुभांगी विजय इंगले (27) के रूप में हुई है, वह वाशी के एक एसबीआई बैंक की ब्रांच में स्वीपर का काम किया करती है। बताया जा रहा है कि वह हर रोज़ की तरह बीते सोमवार 4 मार्च को काम पर जाने के लिए मानखुर्द स्टेशन ट्रेन लेने के लिए जा रही थी। स्टेशशन के पास ही उसके पति विजय इंगले जो पहले से ही गात लगाए हुए खड़ा था। सुबह 7 बजे के करीब जैसे ही शुभांगी स्टेशन के पास जैसे ही पहुंची पीछे से आकर महिला के पति ने उसपर अचानक हमला कर दिया।

बीच सड़क पति ने रेता पत्नी का गाला, लोग बने तमाशबीन, देखे ये वीडियो-

इस घटना का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे दिख रहा है कि शुभांगी सड़क पर चल रही है। तभी पीछे से आए उसके पति ने अचानक से चाकू से उसका गला रेत दिया। इस हमले में महिला ने खुद को बचाने की कोशिश भी की। आरोपी पति अपनी पत्नी को दौड़ाकर चाकू से लगातार वार करता हुआ नजर आ रहा है। पत्नी खून से लथपथ वहीं खड़े एक ऑटो से टेक लगाकर गिरने लगती है, पति मौका देखकर वहाँ से फरार हो जाता है। इस घटना में सबसे हैरान करने वाली बात तो यह है की महिला को कून लथपथ देख कर भी कोई उसकी मदद को आगे नहीं आता।

 

ये भी देखे- IND vs BAN 2nd T20 Live Cricket Score: यहां देखें भारत बनाम बांग्लादेश मैच का लाइव टेलीकास्ट

दिल्ली कैंट में सेना के जवानों ने दिल्ली पुलिस कांस्टेबल की पिटाई की, देखे ये वीडियो

वहीं घटना स्थल पर मौजूद लोगो में से किसी ने पुलिस को इस घटना की जानकारी दी जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शुभांगी को नजदीक के अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवा दिया है। पुलिस ने शुभांगी के बयान पर उसके पति विजय को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार पति के साथ शुभांगी का काफी अरसे से झगड़ा चल रहा था जिसकी वजह से वह अपने मायके में रह रही थी।