शमी के समर्थन में आए धोनी, शमी के ससुर ने भी बताया...

शमी के समर्थन में आए धोनी, शमी के ससुर ने भी बताया ‘अच्छा इंसान’

0
SHARE

भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी के समर्थन में दो मुख्य लोगों ने बयान दिया है। इनमें से एक हैं टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी है, जबकि दूसरे व्यक्ति हैं मोहम्मद हसन जो मोहम्मद शमी के ससुर है। टीम इंडिया के खिलाड़ी एमएस धोनी ने कहा कि मोहम्मद शमी एक अच्छा इंसान हैं और वो ऐसे व्यक्ति नहीं हैं कि पैसे के लालच के लिए अपनी पत्नी और अपने देश को धोखा दें। हालांकि, धोनी ने कहा कि वह इस मामले पर ज्यादा कुछ नहीं बोलना चाहते क्योंकि मामला परिवार और शमी की निजी जीवन से जुड़ा है। उन्होंने कहा, “जहां तक मैं जानता हूं, शमी एक बेहतरीन इंसान हैं। वह अपनी पत्नी को और देश को कभी धोखा नहीं दे सकता। यह शमी का पारिवारिक मामला है और हमें इस पर कमेंट नहीं करना चाहिए।” धोनी के इस बयान को एक क्रिकेट वेबसाइट ने एक अखबार की तरफ से छापा है।

शमी के समर्थन में आए धोनी, शमी के ससुर ने भी बताया ‘अच्छा इंसान’

मोहम्मद शमी के समर्थन में आने वाले दूसरे व्यक्ति हैं आरोप लगाने वाली उनकी पत्नी हसीन जहां के पिता और शमी के ससुर जी मोहम्मद हसन। मोहम्मद हसन ने एबीपी न्यूज से बात करते हुए कहा कि शमी और हसीन जहां के बीच झगड़े का कारण उन्हें और उनके परिवार को अभी साफ तौर से पता नहीं है, इस बारे में जानकारी उन्हें मीडिया के माध्यम से ही मिली। उन्होंने कहा कि केवल शमी और हसीन ही इस बारे में पूरी जानकारी दे सकते है। मोहम्मद हसन ने कहा, “हम लोग इस झगड़े के बारे में अधिक नहीं जानते हैं। शमी एक अच्छे व्यक्ति हैं। वह काफी कम बोलते हैं, इसके बारे में हमें कोई शक नहीं है, सिर्फ ऊपर वाले को ही पता है कि चीजें इस तरह कैसे बिगड़ गई। हसीन अपनी जिंदगी में जो कुछ भी हासिल करना चाहती थी उससे वह कभी पीछे नहीं रही, वह अपने स्कूल के दिनों से ही लक्ष्य पर फोकस रही है।”

ये भी पढ़े- तमिलनाडु: जंगल में आग लगने से 20 छात्र फंसे, रेस्क्यू के लिए एयर फाॅर्स रवाना|

बता दें कि आईपीएल का सीजन नजदीक आने से शमी की समस्या और बढ़ रही हैं। शमी दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाड़ी हैं। शमी ने भी इस मामले को सुलझाने के संकेत दिए हैं। समाचार एजेंसी एएनआई से करते हुए दौरान शमी ने कहा कि अगर यह मामला बातचीत से सुलझाया जा सकता है तो इससे अच्छा कुछ भी नहीं होगा। उन्होंने कहा कि वह अपनी बेटी के लिए जो बेहतर होगा वो करेंगे।