सुर्खियां

कपिल शर्मा ने ट्विटर पर शेयर की अपनी गर्लफ्रेंड की तस्वीर

कमीडियन कपिल शर्मा ने इस बार खुलेआम अपने प्यार का इजहार किया है वो भी एक सोशल नेटवर्किंग साइट पे। कपिल शर्मा ने ट्विटर पर एक लड़की के साथ तस्वीर शेयर की है। साथ ही कपिल ने कैप्शन में लिखा है – मैं उसे अपनी बेटर हाफ तो नहीं कहूंगा लेकिन वह मुझे पूरा करती है… लव यू गिन्नी… मैं इससे बहुत प्यार करता हूं।

एक दूसरे ट्वीट में कपिल शर्मा ने गिन्नी की तस्वीर के साथ दीपिका पादुकोण को टैग कर लिखा है – दीपू.. अब मैं तुम्हें मिस नहीं करूंगा.. लव ऑल्वेज..

तस्वीर में नजर आने वाली लड़की कोई और नहीं बल्कि कपिल शर्मा की गर्लफ्रेंड गिन्नी हैं। गिन्नी वही लड़की हैं जिससे साल 2014 में कपिल शर्मा शादी करने वाले थे। जालंधर की रहनेवाली गिन्नी का असली नाम भवनीत चत्रार्थ है और वह कपिल के साथ शो ‘हंस बलिये’ में नजर आई थीं।

लेकिन बाद में कपिल शर्मा निर्देशक अब्बास मस्तान की फिल्म ‘किस किस को प्यार करूं’ में व्यस्त हो गए और उनकी शादी की खबर महज अफवाह बनकर सिमट गई। कपिल का नाम उनके प्रॉडक्शन हाउस की क्रिएटिव डायरेक्टर प्रीति सिमोस से भी जुड़ता रहता है। लेकिन अब इन तस्वीरों को देखकर लगता है कि कपिल का पुराना प्यारा एक बार फिर उनकी जिंदगी में वापस लौट आया है।