सुर्खियां

आख़िरकार, कपिल शर्मा को चुकानी पड़ी अपने ट्वीट की कीमत

कपिल शर्मा के बंगले को मुंबई बीएमसी ने अवैध बताकर तोड़ डाला गया, कहा गया कानून की नजर में सब एक है लेकिन अब इस दलील पर हुआ है चौंकाने वाला खुलासा…

kapil_sharma

कपिल शर्मा को कौन नहीं जानता उनके जान पहचान का मुम्बई गवर्नमेंट की बीएमसी को कोई फर्क नहीं पड़ता उन्होंने कहा की कानून की नज़र में सब एक सामान है और इसिलए उनके घर को अवैध बता कर उनका घर तोड़ दिया। लेकिन क्या बीएमसी सच में सभी को एक सामान समझती है कानून सामने या ये किसी का सोचा समझा काम था?

आइये जानते है इस खबर का सच :-

जिस एरिया में कॉमेडियन कपिल शर्मा का घर है वहाँ बहुत सी दुकाने ऐसी है जो अवैध रूप से खुली हुई है। कहीं घर में ही रेस्ट्रॉन्ट, प्रॉपर्टी की दुकान खोली है तो वही कई लोगों ने घर में ही स्टूडियो बना रखे है।

लेकिन सब के सब सही सलामत है तो फिर कपिल का घर क्यों ?

34 साल से रह रही एक महिला ने 4 फ़ीट की दिवार बनवाई अपने घर के आगे तो बीएमसी ने अवैध बोल के तोड़ दी वहीं ठिक्क उसी के सामने एक उससे भी ऊँची दीवार खड़ी है क्या बीएमसी को वे दिखाई नहीं दी या सच कुछ और ही है ? ये दीवार कसी और की नह बल्कि मशहूर गायक कैलाश खेर के घर की है। ये फर्क नहीं तो और क्या है ?

सिर्फ कैलाश खेर ही नहीं ऐसे बहुत से नामी हस्ती है जो अपने नाम का खूब फ़ायदा रहे है। जिसमे जावेद जाफरी है जिन पर घर में अवैध पार्किंग बनाने का आरोप है। यही नही आशा झुलका ने अपने बंगले में जिम बनाया हुआ है। सोनू सूद ने रेस्ट्रॉन्ट खोल रखा है जो की अवैध है।

मामले हाई कोर्ट पहुँचे कोर्ट ने आदेश भी दिए लेकिन बीएमसी ने कोई कार्यवाही नहीं की।