धोनी के बॉयोपिक पर किये गए ट्वीट की गौतम गंभीर ने दी...

धोनी के बॉयोपिक पर किये गए ट्वीट की गौतम गंभीर ने दी सफाई

0
SHARE

धोनी के बॉयोपिक पर किये गए ट्वीट की गौतम गंभीर ने दी सफाईगौतम गंभीर आजकल धोनी पर किये गए ट्वीट की सफाई देते फिर रहे हैं। गौतम गंभीर का कहना है की लोगों ने उनके ट्वीट का गलत मतलब निकाल लिया है, जैसा उन्होंने लिखा वे वैसा कुछ नहीं कहना कहते थे बल्कि उनके कहने का मतलब ये था की किसी क्रिकेटर पर बायोपिक बनाने से अच्छा है की देश के लिए जिन्होंने कुर्बानी दी हैं उनपर बायोपिक बनाई जाये।

capture

आप खुद देख लीजिये गौतम गंभीर का ट्वीट क्या था, जिसकी वजह से बवाल मच गया था।

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर गंभीर के इस बयान को टीम इंडिया के वनडे और टी 20 कप्‍तान महेंद्र सिंह धोनी की जल्‍द ही आने वाली बायोपिक से जोड़कर देखा गया। मीडिया में कई बार ऐसी रिपोर्ट्स आती रही हैं कि गंभीर और धोनी के बीच संबंध मधुर नहीं हैं। धोनी पर बनी फिल्म ‘एमएस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी’ में हिंदी फिल्मों के युवा प्रतिभाशाली अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने प्रमुख किरदार निभाया है।

यह फिल्म 30 सितंबर को रिलीज हो रही है। सोशल मीडिया पर इस बयान को लेकर कई लोगों ने गंभीर को इस ट्वीट के लिए आड़े हाथ भी लिया। कुछ यूजर्स का यह भी कहना था कि धोनी के प्रति अपनी नाराजगी के कारण गंभीर ने यह ट्वीट किया है। बहरहाल, जब मामला बढ़ता दिखा तो गंभीर अपने इस ट्वीट के बचाव पर उतर आए।

सोमवार को उन्‍होंने एक ट्वीट के जरिये सफाई दी और कहा, ‘आलोचकों ने मेरी बात को गलत तरीके से लिया। मैं किसी क्रिकेटर पर बायोपिक के खिलाफ नहीं हूं। मैं ऐसे किसी विचार के खिलाफ हूं जिसमें मेरे जीवन पर बायोपिक बनाना शामिल है।’ गौरतलब है कि दलीप ट्रॉफी सहित घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन करने के बावजूद गंभीर को न्यूजीलैंड के खिलाफ आगामी सीरीज के लिए भी टीम में वापस नहीं बुलाया गया।