एक्टर ! फरदीन खान बने बेटे के “पापा”! ट्वीट कर जानकारी...

एक्टर ! फरदीन खान बने बेटे के “पापा”! ट्वीट कर जानकारी दी।

0
SHARE

४३ साल के अभिनेता फरदीन खान ने अपने ट्वटिर हैंडल से सबको बताया की वो अब एक बेटे की पिता बन चुके हैं।  उनके ट्वीट को ढंग से देखे तो कहा जा सकता हैं की 11 अगस्त 2017 को फरदीन खान के बेटे अजरियस फरदीन खान  का जन्म  हुआ हैं।  फरदीन खान ने इस मुबारक मौके पे खुसी जाहिर करते हुए कहा की “‘हम 11 अगस्त 2017 को अपने बेटे अजरियस फरदीन खान के जन्म की घोषणा करते हुये आनंदित महसूस कर रहे हैं.’’

जी हाँ! आप बिलकुल सही सुन रहे हैं फ्लिम अभिनेता फरदीन खान एंड उनकी पत्नी नताशा माधवानी के घर में एक बेटे ने जन्म लिया है।  एवं यह भी कहा जा रहा हैं की फरदीन खान एवं उनकी पत्नी ने बच्चे का नाम करण भी कर दिया हैं।  खुद फरदीन खान ने ट्वीट कर्जे अपने होने वाले बच्चे की जानकारी अपने फंस को दी।  उन्होंने बच्चे का रखा गया नाम भी लोग से शेयर किया।

फरदीन खान बने बाप-

बहुत काम लोग  जानते हैं की यह  दंपत्ति की दूसरी संतान है।  जी हाँ ! इस से पहले भी फरदीन खान एक बार बाप बन चुके हैं।  उनकी एक बेटी है जिसका नाम इसाबेला खान है जिसका 2013 में जन्म हुआ था।  जैसा की आप में से कई लोग जानते भी होंगे की फरदीन और नताशा माधवानी  ने 2005 शादी की थी एवं तब से साथ रहे रहें हैं।

यह खबर इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।  लोग उनके बेटे की पहेली झलक देखने को तरस रहे हैं।  सूत्रों की मने तो  फरदीन खान अभी अपनी बेटी की पहेली झलक नहीं  दिखाने वाले हैं।  लेकिन कहा जा रहा हैं की उनका बीटा उनकी शक्ल पे गया हैं एवेमआंखे और नाक भी फरदीन खान जैसी हैं।  लोगो को उनके बेटे की पहेली झलक  हैं।