फिर से! डॉक्टर मशहूर गुलाटी का कपिल शर्मा को एक और झटका...

फिर से! डॉक्टर मशहूर गुलाटी का कपिल शर्मा को एक और झटका ?

0
SHARE

फिर से! डॉक्टर मशहूर गुलाटी का कपिल शर्मा को एक और झटका ? :- लगता है कपिल शर्मा की मुसीबते तो ख़तम होने का नाम हे नहीं ले रही है।  कपिल शर्मा  शो की TRP को बढाने के किये नित नए नए तरीके अपना रहे है।  वही सुनील ग्रोवर ने फिर कपिल की टेंशन और बढ़ा दी है।  जहा पहले ये खबर मिली थी कि अली असगर ,  चन्दन प्रभाकर , सुगंधा मिश्रा और संकेत भोसले ने कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक से हाथ मिला लिया है वही अब सूत्रों के हवाले से ये खबर आयी है कि सुनील ग्रोवर भी अब कृष्णा के साथ कॉमेडी करते दिखेंगे।

माना  जा रहा है कि कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक सुनील ग्रोवर और उनकी पूरी टीम के साथ सोनी चैनल पर एक नया शो ला सकते है।  और यह शो जल्द ही  टीवी की दुनिया में आएगा।  अगर ऐसा होगा तो फिर कपिल शर्मा की मुसीबते और बढ़ सकती है।

डॉक्टर मशहूर गुलाटी का कपिल शर्मा को एक और झटका

बहुत  समय से यह बोला जा रहा था कि सुनील ग्रोवर और उनकी टीम   ” द कपिल शर्मा शो ” में वापस आ जायेगे।  पर अब यह साफ़ हो गया है कि सुनील ग्रोवर कपिल के साथ नहीं बल्कि उनके कॉम्पिटीशन में नज़र आएंगे।

सच में कपिल शर्मा  की एक गलती से  उनका पूरा शो मुश्किल में है।  हलाकि कपिल शर्मा कितनी बार सुनील ग्रोवर से माफी मांग चुके है पर जो गलती उन्होंने की है शायद उसकी माफी सुनील उन्हें कभी ना  दे।  कपिल को यह अहसास होना चाहिए की वो अपनी टीम के लोगो को  एक सम्मान दे जब तक हम किसी के लिए सम्मान  नहीं दिखाते तो तब तक सामने वाला भी हमें सम्मानजनक निगाहो से नहीं देखता।  ” द कपिल शर्मा शो ” आज जिस तरह पूरी दुनिया में पसंद किया जाने लगा था तो उसमे कपिल शर्मा के साथ साथ उनकी टीम के एक एक सदस्य की मेहनत भी थी ।